scriptबीएसएनएल भी लाया असीमित बातचीत आैर डाटा प्लान का सस्ता आफर, जानिए इसके बारे में | BSNL new unlimited talk and data plan, 4G, Towers in rural areas withi | Patrika News

बीएसएनएल भी लाया असीमित बातचीत आैर डाटा प्लान का सस्ता आफर, जानिए इसके बारे में

locationमेरठPublished: Feb 23, 2018 07:52:14 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के देहात क्षेत्र में नए लगेंगे टावर, दो महीने में मिलेगी 4 जी सुविधा

meerut
मेरठ। रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन समेत तमाम मोबाइल कंपनियां के बीच लोगों को लुभावने आॅफर देने का कम्पीटिशन चल रहा है। अपने उपभोक्ताआें को सेफ करने आैर नए उपभोक्ताआें को जोड़ने के लिए मोबाइल कंपनियां नए-नए आफर ला रही है, तो इसी कम्पीटिशन में बीएसएनएल ने भी अपने नए आफर की घोषणा की है। इसमें असीमित बातचीत के साथ नया डाटा प्लान शामिल है। पश्चिमी उप्र सर्किल कार्यालय में अायोजित प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य महाप्रबंधक एचएस शर्मा ने नए प्लान की घोषणा की। उन्होंने बताया कि प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 99 रुपये में पूरे देश में रोमिंग के साथ किसी भी नेटवर्क पर 26 दिन तक असीमित बातचीत हो सकेगी। कॉलरट्यून भी निशुल्क होगी। 319 रुपये में ये सभी सुविधाएं 90 दिन के लिए उपलब्ध होंगी। डाटा प्लान में 999 रुपये में 181 दिन तक उक्त सुविधा के साथ एक जीबी प्रतिदिन डाटा तथा 100 एसएमएस रोजाना उपलब्ध होंगे। 949 में ये सभी सुविधाएं 157 दिनों के लिए उपलब्ध होंगी। 26 रुपये में 150 एमबी डाटा के साथ उक्त सुविधाएं दो दिन के लिए मिलेंगी।
यह भी पढ़ेंः वकीलों के पहुंचते ही टोल प्लाजा छोड़ भागे कर्मचारी, दो घंटे तक रहा फ्री

असीमित बातचीत का प्लान

मुख्य महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित बातचीत, 500 एमबी डाटा 48 रुपये में 26 दिन के लिए उपलब्ध होगी। 7 रुपये में एक दिन में एक जीबी तथा 19 रुपये में एक दिन में दो जीबी डाटा मिलेगा। 47 रुपये में 11 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर असीमित बातचीत हो सकेगी जबकि 62 रुपये में 7 दिन के लिए असीमित बातचीत, 100 एसएमएस रोजाना तथा 500 एमबी डाटा मिलेगा। 333 रुपये में 45 दिन तक 3 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। 444 रुपये में 60 दिन तक 4 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। 429 रुपये के प्लान में 81 दिन तक असीमित कॉल के साथ एक जीबी डाटा तथा 100 एसएमएस रोजाना मिलेंगे।
यह भी पढ़ेंः पढ़ाई के साथ अब बच्चों की सेहत सुधारेगा शिक्षा विभाग, परिषदीय विद्यालयों में अब होंगे ये काम

दो महीने में 4जी नेटवर्क

मुख्य महाप्रबंधक ने बताया कि बीएसएनएल अब गांव और कस्बों में जो भी नया टॉवर स्थापित करेगा वह 4जी तकनीक का होगा। दो महीने में गांवों और कस्बों में यह सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो