ब्राह्मणों के लिए भस्मासुर है BJP, जाति पूछकर एनकाउंटर में मारी जा रही गोली: सतीश मिश्रा

बसपा के प्रबुद्ध ब्राह्मण सम्मेलन को किया सम्बोधित। भाजपा शासनकाल में लगाया एनकाउंटर का आरोप। प्रबुद्ध ब्राह्मण सम्मेलन में टटोल गए समाज की नस।

By: Rahul Chauhan

Published: 11 Aug 2021, 12:22 PM IST

मेरठ। बसपा के प्रबुद्ध ब्राह्मण सम्मेलन को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने संबोधित किया। उन्होंने सतारूढ भाजपा को भस्मासुर बताया और कहा कि ब्राह्मणों का इस सरकार में अपमान हो रहा है। उन्होंने कहा कि बसपा के इस सम्मेलन से भाजपा बौखला गई है। मेरठ की धरती क्रांतिधरा है यहां का भाईचारा सातों सीट बसपा प्रत्याशी जिताकर भेजेगा।

यह भी पढ़ें: आप सांसद संजय सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, बीजेपी विधायक अजय सिंह ने की तत्काल गिरफ्तारी की मांग

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि भाजपा शासनकाल में ब्राह्मणों का एनकाउंटर हो रहा है। यहां तक कि जाति पूछ कर गोली मारी जा रही है। भाजपा तो सपा से भी दो हाथ आगे निकली। सपा ने अपनी सरकार के समय कह दिया था कि ब्राह्मणों का काम नहीं करना। अब तो भाजपा के एक प्रवक्ता तक ने कह दिया कि ब्राह्मण कहां जाएंगे। उन्हें तो मजबूरन भाजपा को वोट देना पड़ेगा। भाजपा और सपा के समय अपराध बढ़ता है। ब्राह्मण दलित पर अत्याचार होता है। जबकि बसपा की सरकार में ब्राह्मणों को बड़े महत्वपूर्ण पद दिए गए थे। महिलाएं रात में भी सुरक्षित निकलती थीं।

यह भी पढ़ें: सवर्णों को खुश करने की कवायद, ओबीसी आरक्षण को तीन वर्गों में बांटने की तैयारी

उन्होंने आह्वान किया कि सब एक हो जाएं। इकट्ठे होकर बसपा को मजबूत करें। भाजपा ब्राह्मणों के लिए भस्मासुर निकली। जिस पार्टी को ब्रह्मणों ने सत्ता दी, वही अब खत्म करने पर तुली है। 16 फीसद ब्राह्मण और 23 फीसद दलित एक हो जाएं तो 40 से ज्यादा हो जाएंगे। ओबीसी और अल्पसंख्यक इसे भी बात करें। ऐसे में जीत से ज्यादा संख्या हो जाएगी, जबकि जीतने के लिए चाहिए सिर्फ 30 फीसद वोट। पूर्व नगर विकास मंत्री नकुल दुबे ने भी संबोधित किया। आयोजक प्रवीण वशिष्ठ ने पीतल की हाथी देकर दोनों का सम्मान किया।

BJP
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned