सपा-बसपा को करारा झटका, हजारों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

सपा-बसपा को करारा झटका, हजारों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल
bjp

sandeep tomar | Publish: Dec, 23 2016 05:55:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

वेस्ट यूपी के एक और नेता अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है

नोएडा: एक बार फिर से बसपा को जबरदस्त झटका लगा है। वेस्ट यूपी के एक और नेता अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया है। इसके बाद बसपा को किठौर और हस्तिनापुर सीट पर काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। केशव प्रसाद मौर्य ने खुद आकर स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल कराया। पार्टी में शामिल हुए नए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो भाजपा को जिताने में जी जान लगा देंगे। इस मौके पर काफी भीड़ जमा हुई।

समर्थकों साथ भाजपा में शामिल

भाजपा जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन किला रोड स्थित ग्राम रूकनपुर भटटा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में बसपा के पूर्व कोर्डिनेटर और पूर्व जिला पंचायत सदस्य रविंद्र गुर्जर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ पूरे जिले से बसपा और सपा के करीब आठ हजार कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए। जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस मौके पर रविंद्र गुर्जर और उनके ने समर्थकों ने पार्टी को जिताने में और पूर्ण निष्ठा के साथ पार्टी का क्षेत्र में नेतृत्व करने का आश्वासन दिया।

समाजसेवी होने का मिलेगा फायदा

जानकारों की मानें तो रविंद्र गुर्जर के भाजपा में शामिल होने से बसपा व सपा में खलबली मच गई है। उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा को विधानसभा चुनावों में काफी मजबूती मिलती हुई दिखाई दे रही है। जिला अध्यक्ष ने बताया कि समाज सेवा के साथ क्षेत्र के गुर्जर समाज में रविंद्र गुर्जर का काफी वर्चस्व है। इसके अलावा वह लंबे समय से वह समाजसेवा भी करते आ रहे हैं। जिसका फायदा पार्टी को आने वाले चुनावों में मिलेगा। विरोधी पार्टियों को करारी शिकस्त देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि मौजूदा समय में हस्तिनापुर और किठौर विधानसभा सीटों पर समाजवादी का पार्टी कब्जा है। अगर बात हस्तिनापुर सीट की करें तो इस बार बसपा के योगश वर्मा सबसे ज्यादा भारी दिखाई दे रहे हैं। वहीं किठौर विधानसभा सीट पर शाहिद मंजूर लगातार जीतते आ रहे हैं। ऐसे में भाजपा के लिए चुनाव आसान नहीं होगा।

जुटी भारी भीड़

आपको बता दें आज भारतीय जनता पार्टी का हस्तिनापुर और किठौर विधानसभा क्षेत्र का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन गांव रूकनपुर भट्टा में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य शामिल हुए। इस मौके पर सभी ने पिछड़ा वर्ग पर हो रहे अत्याचार और बुनियादी सुविधाएं ना मिलने के बारे में प्रदेश की मौजूदा सरकार और पूर्व सरकारों पर हमला बोला। इस मौके पर भारी भीड़ जुटी। सभी ने बीजेपी और मोदी के जिंदाबाद के नारे लगाए।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned