बसपा के इस कद्दावर नेता ने कहा- इस तरह बनेंगी मायावती अगली प्रधानमंत्री, गठबंधन पर कही ये बड़ी बात

2019 लोक सभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ताआें से अभी से जुट जाने का किया आह्वान

By: sanjay sharma

Published: 15 Nov 2018, 03:33 PM IST

मेरठ। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा है कि देश की अगली प्रधानमंत्री मायावती बनने जा रही हैं। 2019 लोक सभा चुनाव में भाजपा का सफाया हो जाएगा। अगले चुनाव में बसपा बड़ी पार्टी की भूमिका में होगी आैर हमारी पार्टी को 50 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। बिना बसपा के किसी की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा है कि चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा को राम मंदिर फिर याद आ गया है, जनता अगले लोक सभा चुनाव में इसका जवाब देगी। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व विधायक योगेश वर्मा के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में ये बातें कही।

यह भी पढ़ेंः महामंडलेश्वर ने दी चेतावनी-अगर भाजपा ने नहीं किया ये काम तो सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दे

गठबंधन पर फैसला बहनजी का होगा

बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने महागठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा कि इसका निर्णय बहनजी मायावती करेंगी। इतना तय है कि अगले लोक सभा चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि बसपा इस चुनाव में 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है आैर एेसे में बिना बसपा के केंद्र में किसी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी। इसलिए मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री बनेंगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो गर्इ है। केंद्र आैर प्रदेश सरकार से किसान परेशान हैं। पिछले सत्र का गन्ना भगुतान अब तक नहीं हुआ है। बसपा सरकार में कभी एेसा नहीं हुआ जब किसानों को समय से भुगतान न हुआ हो। बसपा सरकार में ही गन्ने के दाम सबसे ज्यादा बढ़ाए गए।

यह भी पढ़ेंः योगी की पुलिस की फजीहतः तीन स्थानों पर पुलिस के साथ मारपीट, बंधक बनाया, गाड़ी की चाबी निकाली, कुत्ते छोड़े आैर जानिए एक ही दिन में यहां क्या-क्या हुअा

चुनाव के लिए अभी से जुटेगी पार्टी

बसपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि लोक सभा चुनाव में पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है आैर गांव-देहात में जाकर लोगों के बीच बसपा की नीति-रीति के बारे में बताया जा रहा है आैर भाजपा के शासन में लोगों की कठिनाइयां भी बतार्इ जा रही हैं। प्रेस कांफ्रेंस के बाद बसपा नेता ने कार्यकर्ताआें के साथ बैठक की आैर प्रत्येक कार्यकर्ता को चुनाव के लिए जुट जाने का आह्रवान किया।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned