scriptBullets fired for playing song on DJ groom injured | डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में दूल्हे और उसके भाई को लगी गोली, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में दूल्हे और उसके भाई को लगी गोली, जानें फिर क्या हुआ

जिले में देर रात शादी के दौरान डीजे पर खलनायक पिक्चर का गाना बजाने को लेकर जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर गोलियां चली और पथराव हुआ। इसमें दूल्हा और उसका भाई घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला।

मेरठ

Published: November 08, 2021 04:18:29 pm

मेरठ. शादी के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चलने का मामला सामने आया है। मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। जहां शादी के कार्यक्रम में मढा के दौरान तमंचे निकालकर डीजे पर 'खलनायक' गाना बजाने की फरमाइश पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि जमकर फायरिंग और पथराव हुआ। जिसमें गोली लगने से दूल्हा और उसका भाई घायल हो गए। सूचना मिलते मौके पर पुलिस को देख हमलावर फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।
meerut.jpg
दरअसल, घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के 25 फुटा रोड स्थित समर गार्डन की है। जहां के रहने वाले सलमान के छोटे भाई माजिद की रविवार को बरात जानी थी। रात में मंढा कार्यक्रम चल रहा था। डीजे पर परिजन और रिश्तेदार डांस कर रहे थे। तभी मोहल्ले के ही कुछ युवक भी आ गए और वह भी डांस करने लगे। इस बीच उन्होंने तमंचे निकाल लिए और 'खलनायक' गाना बजाने की फरमाइश कर दी। परिजनों ने विरोध किया तो युवकों ने कई राउंड फायरिंग कर दी, जिस पर अफरा-तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें- रात 12 बजे तक 2 करोड़ रुपए दो नहीं पूरे परिवार की हत्या कर दूंगा, डॉक्टर से मांगी रंगदारी

अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर

देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि युवकों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। पथराव और मारपीट में सलमान और माजिद व एक अन्य घायल हो गया। आसपास के लोग बीच-बचाव को आए तो आरोपितों ने उन्हें भी पीटा। पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। पीड़ित पक्ष ने मोहल्ले के ही ओसाक, नाजिम, माजिद, रिजवान और पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि डांस करने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हुई थी। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.