scriptराकेश टिकैत और योगेंद्र यादव को फर्जी किसान नेता बताते हुए फूंका पुतला | burnt effigy of Rakesh Tikait and Yogendra Yadav in meerut | Patrika News

राकेश टिकैत और योगेंद्र यादव को फर्जी किसान नेता बताते हुए फूंका पुतला

locationमेरठPublished: Jan 28, 2021 11:41:58 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– दिल्ली में लाल किला हिंसा के बाद किसान नेताओं का विरोध
– हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
– प्रदर्शन के दौरान लगाए खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.
दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के बाद मेरठ में हिंदू संगठनों में उबाल है। इसको लेकर हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बेगमपुल चौराहे पर किसान नेता राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव का पुतला फूंका। हिंदू संघ का कहना है कि राष्ट्रीय ध्वज का अपमान सहन नहीं किया जाएगा। इस दौरान राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव मुर्दाबाद के नारे भी जमकर लगे।
यह भी पढ़ें- UP गेट पर देर रात धरना स्थल की बिजली काटी, किसानों को बड़ी कार्रवाई की आशंका

हिन्दू राष्ट्र सेवा संघ के वेस्ट यूपी अध्यक्ष वीके चिंडालिया ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया है। पुलिसवालों से बदसलूकी की गई है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ख़ासतौर से ये लोग राकेश टिकैत से ख़ासे नाराज़ दिखे। वहीं, हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष किशोर पहाड़ी ने कहा कि जब दुनिया की नज़र लालकिले पर थी, तब राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर देश को शर्मिंदा किया गया है।
कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब समूचा राष्ट्र गणतंत्र दिवस को लेकर जश्न मना रहा था। उसी दिन राष्ट्रध्वज का अपमान कर देश का सिर नीचे किया गया है। हिंदू राष्ट्र सेवा संघ ने ऐसे देशद्रोहियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। संघ ने राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव को फर्ज़ी किसान नेता बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो