scriptगर्लफ्रेंड की मां का जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, 2.5 लाख हुए खर्च और जमकर हुई पिटाई | businessman beaten as he went to celebrate birthday of gf's mothers | Patrika News

गर्लफ्रेंड की मां का जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, 2.5 लाख हुए खर्च और जमकर हुई पिटाई

locationमेरठPublished: Aug 03, 2021 10:46:56 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

फेसबुक पर हुई थी गाजियाबाद के व्यापारी की मेरठ की युवती से दोस्ती। बर्थडे मनाने गर्लफ्रेंड के घर आया तो बना लिया गया बंधक। व्यापारी ने आनालाइन ढाई लाख किए युवती और परिजनों के खाते में ट्रांसफर।

demo.jpg
मेरठ। मेरठ की युवती से फेसबुक पर दोस्ती गाजियाबाद के एक व्यापारी को भारी पड़ी। हनी ट्रैप का शिकार हुए व्यापारी को ढाई लाख रुपये देकर अपनी जान बचानी पड़ी। अब व्यापारी ने थाने में युवती और उसके परिजनों के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिस जांच कर रही है। मेरठ के कंकरखेड़ा के सैनिक विहार निवासी युवती से व्यापारी की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। व्यापारी गर्लफ्रेंड की मां का जन्मदिन मनाने के लिए कंकरखेड़ा उसके घर आया था। युवती के घर पर व्यापारी को बंधक बना लिया गया। इसके बाद शुरू हुई सौदेबाजी में मामला ढाई लाख रुपये पर तय हुआ। व्यापारी ने आनलाइन ढाई लाख रुपये युवती और उसके परिजन के खाते में ट्रांसफर किए।
यह भी पढ़ें

यूपी में बंगाल जैसा होगा भाजपा का हाल, इस बार चलेगी सपा की आंधी अबू आसिम आजमी

जानकारी के अनुसार साहिबाबाद थाना क्षेत्र निवासी हरिदास व्यापारी है। हरिदास ने थाना कंकरखेड़ा पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कुछ महीने पूर्व फेसबुक पर उसकी दोस्ती कंकरखेड़ा के सैनिक विहार निवासी एक युवती से हुई। दोनों में बातचीत शुरू हुई मामला प्यार तक पहुंच गया। गत 27 जुलाई को युवती ने फोन कर हरिदास से कहा कि उसकी मां का जन्मदिन है,अगर वह आ जाएं तो अच्छा होगा। हरिदास अपने दोस्त किरण कुमार के साथ बाइक से 27 जुलाई की शाम पांच बजे युवती के घर पहुंच गया। कहा कि रात आठ बजे केक काटेंगे, जब तक अन्य मेहमान भी आ जाएंगे। रात दस बजे करीब आठ, दस युवक आए और उन्होंने एक कमरे में हरिदास और किरण कुमार को बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

अंतिम संस्कार को लेकर भिड़े एक ही परिवार के दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, गुम्मे और धारदार हथियार LIVE

दोनों ने इसका विरोध किया तो पिटाई की गई। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। छोडऩे के नाम पर पांच लाख रुपये मांगे। पिटाई की वीडियो भी बनाया गया। जिसे वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद हरिदास ने फोन कर अपनी मां व बहन से प्रकरण बताते हुए रुपये देने को कहा। जिसमें दो लाख रुपये नितिन व 64 हजार रुपये युवती के खाते में आनलाइन ट्रांसफर किए गए। आरोपियों ने दोनों युवकों से सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल भी ले लिए। इसके बाद दोनों को हाईवे के पास रात में छोड़ कर आरोपी भाग गए। तहरीर मिलने के बाद कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि जांच की जा रही है मामला हनी ट्रैप का है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो