हैलो! '25 लाख की रकम का इंतजाम कर लो, नहीं तो बेटे को उठा लेंगे'

शहर के प्रमुख रेडीमेड़ गार्मेट व्यापारी से मांगी 25 लाख की रंगदारी। लालकुर्ती और क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी।व्यापारी की पत्नी के मोबाइल पर आई कॉल।

By: Rahul Chauhan

Published: 11 Jun 2021, 11:54 AM IST

मेरठ। शहर में अब रंगदारी की वारदातें बढ़ती जा रही है। पिछले दो महीने में रंगदारी की तीसरी घटना सामने आने से पुलिस भी सतर्क हो गई है। इस बार रंगदारी शहर के प्रमुख रेडीमेड़ गार्मेट व्यापारी की पत्नी के फोन पर कॉल कर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी के पुत्र को जान से मारने की धमकी दी गई है। लालकुर्ती और क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुट गई हैं। वहीं रंगदारी मांगे जाने से परेशान कपड़ा व्यापारी का परिवार दहशत में आ गया है।

यह भी पढ़ें: श्मशान घाट पर मोक्ष का इंतजार कर रहीं अस्थियों को 'स्पीड पोस्ट' दिलवाएगी मुक्ति

परिजनों ने थाना लालकुर्ती में तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद लालकुर्ती पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुट गई है। लालकुर्ती के जवाहर क्वार्टर में रहने वाले सतनाम नय्यर की लालकुर्ती में नय्यर क्लाथ के नाम से दुकान है। उनके बेटे सहज नय्यर की मलियाना में नय्यर साड़ी सेंटर के नाम से दुकान है। सतनाम ने बताया कि उनकी पत्नी मनमोहन कौर के मोबाइल पर काल आई।

फोन करने वाले कालर ने कहा कि सहज नय्यर ने मुखबिरी कर उसका 60 लाख का सोना पकड़वाया था। 35 लाख का सोना रिकवर हो गया है। अभी 25 लाख का सोना नहीं मिल पाया है। इसलिए 25 लाख की रकम तुमको चुकानी होगी। रकम न देने पर सहज को उठा लिया जाएगा। मनमोहन कौर ने इसकी जानकारी पति को दी। सतनाम नय्यर ने भी कालर से बातचीत की।

यह भी पढ़ें: पुलिसकर्मियों के घर की महिलाओं को मिलेगा रोज़गार, 25 सोलर चरखों का शुभारंभ

कॉलर ने कहा कि रकम पहुंचाने के लिए समय और स्थान बाद में काल कर बता दिया जाएगा। उसके बाद मोबाइल बंद कर लिया। एसएसपी ने सतनाम की तहरीर पर लालकुर्ती पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगा दिया है। सतनाम ने बताया कि कालर ग्रामीण बोली बोल रहा था। पुलिस जांच कर रही है कि जेल में बंद किसी कुख्यात बदमाश के शूटर ने तो रंगदारी की काल नहीं की है। फिलहाल पुलिस सभी लाइनों पर काम कर रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned