scriptबहला-फुसलाकर मासूम बच्चियाें काे कमरे में ले गया 70 साल का बुजुर्ग और करने लगा गंदी हरकत | Case filed against 70-year-old man for possession of obscenity | Patrika News

बहला-फुसलाकर मासूम बच्चियाें काे कमरे में ले गया 70 साल का बुजुर्ग और करने लगा गंदी हरकत

locationमेरठPublished: Jan 16, 2021 07:51:49 am

Submitted by:

shivmani tyagi

पुलिस ने आराेपी के खिलाफ केस दर्ज किया
घटना के बारे में जानकर सभी रह गए हैरान
फरार आराेपी की तलाश में जुटी मेरठ पुलिस

Seven-year-old innocent kidnapped and murdered in muzaffarnagar

सात साल की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, रेप की आशंका

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) विकृत मानसिकता ( crime against women ) वाली यह घटना आपकाे हैरान कर देगी। मेरठ में 70 साल के बुजुर्ग के खिलाफ पुलिस ने बच्चियाें के साथ गंदी हरकत करने के आराेपाें में मुकदमा दर्ज किया है. ( crime against children ) वाली यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। जब मामला पुलिस के पास पहुंचा ताे पूरी घटना काे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।
यह भी पढ़ें

हनीट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने वाली दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

घटना के बाद से आराेपी पड़ाेसी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। टीपी नगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ( Meerut Police) ने शिकायत की पुष्टि करते हुए बताया कि टीपीनगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने पर आकर सूचना दी कि उनकी आठ व सात साल की भतीजियों काे पड़ाेसी बुजुर्ग बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। घर के अंदर ले जाकर उसने बच्चियाें से अश्लील हरकतें की। इसके बाद दाेनाें बच्चियां राेती हुई घर वापस लाैटी।
यह भी पढ़ें

जानिए बॉडी में कैसे काम करेगी कोरोना वैक्सीन, वैक्सीन में है कोविड-19 वायरस

इसके बाद दाेनाें बच्चियाें ने अपने साथ घटी घटना के बारे में परिजनाें काे बताया। पुलिस का कहना है कि मामला अश्लील हरकत है लेकिन घटना की संवेदनशीलता और की गई शिकायत के आधार पर आराेपी बजुर्ग शमीम के खिलाफ रेप के आराेपाें में मुकदमा दर्ज किया गया है। दाेनाें बच्चियाें का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। घटना के बाद से आराेपी फरा है जिसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो