script‘सल्फास खाने से कितनी देर में मौत होती’ गूगल पर सर्च कर युवक ने चाची की हत्या कर किया सुसाइड | chachi bhatija commit suicide in meerut | Patrika News

‘सल्फास खाने से कितनी देर में मौत होती’ गूगल पर सर्च कर युवक ने चाची की हत्या कर किया सुसाइड

locationमेरठPublished: Apr 10, 2021 04:56:15 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वाटसएप पर आए सुसाइट नोट ने खोला चाची—भतीजे की मौत का राज। प्लाट में पड़े मिले थे दोनों के शव। अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने चाची की हत्या के बाद की आत्महत्या।

demo.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। चाची-भतीजे में अवैध संबंधों के बात खुलने के बाद दोनों ने आत्म हत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने पहले गूगल पर सर्च किया कि सल्फास खाने से कितनी देर में मौत होती है और मौत के लिए कितनी सल्फास खानी चाहिए। इसके बाद युवक सल्फास खरीदकर लाया और उसने पहले चाची को गोली मारी फिर खुद सल्फास खाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के जेब से मिले सुसाइट नोट और मोबाइल ने पूरा हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया। मरने से पहले युवक ने अपने भाई को भी सुसाइट नोट वाट्सएप किया था। पहले पुलिस और ग्रामीण इसको हत्या मानकर चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए लाई जा रही थी 25 लाख की अवैध शराब, इस तरह पुलिस ने प्लान किया फेल

भावनपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में चाची और भतीजे की मौत के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एसपी देहात ने बताया कि युवक गुड्डू की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में पता चला कि आज सुबह 5:15 बजे गुड्डू के मोबाइल से एक ऑडियो अपने भाई को भेजी गई थी। जिसमें उसने खुदकुशी करने की बात कही।
यह भी पढ़ें

पुजारी की नाबालिग बेटी को घर में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म

उन्होंने बताया कि जांच करने पर प्राथमिक दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला है। फॉरेंसिक टीम को भी बुला कर जांच कराई गई है। मृतक युवक के पास से एक सल्फास की खाली शीशी और 32 बोर गोलियों की मैगजीन मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो