scriptमुख्यमंत्री का मेरठ दौरा रद्द, जानिए गाजियाबाद के बाद यहां क्यों नहीं आए सीएम | Chief Minister Yogi Adityanath visit to Meerut canceled | Patrika News

मुख्यमंत्री का मेरठ दौरा रद्द, जानिए गाजियाबाद के बाद यहां क्यों नहीं आए सीएम

locationमेरठPublished: Mar 31, 2020 12:21:23 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मुख्यमंत्री को गाजियाबाद की समीक्षा करने के बाद मेरठ आना था
उनके दौरे को लेकर विभिन्न इलाकों को किया गया था सैनिटाइज
मुख्यमंत्री की प्रशासनिक और पुलिस अफसरों के साथ होनी थी बैठक

 

meerut

,,

मेरठ। कोरोना वायरस और लॉकडाउन को लेकर मेरठ आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की सभी तैयारी धरी रह गई। मंगलवार को दोपहर को उन्हें हेलीकॉप्टर से मेरठ पहुंचना था। मुख्यमंत्री से सीधे लखनऊ के लिए वापस निकल गए। मुख्यमंत्री के वापस लौटने पर जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। मुख्यमंत्री को मेरठ में मिले कोरोना वायरस के मामलों और प्रशासन की तैयारियों की समीक्षा के लिए आना था।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus के संक्रमण से बचाव को लेकर भाजपा के फायरब्रांड विधायक ने की लोगों से ये अपील

दरअसल, मुख्यमंत्री को गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद आैर मेरठ आना था। मंगलवार की सुबह मुख्यमंत्री गाजियाबाद में थे। इसके बाद ही उन्हें मेरठ दौरे पर आना था, लेकिन मुख्यमंत्री यहां पर अपने सारे दौरे रद्ध् करते हुए लखनऊ के लिए रवाना हो गए। लखनऊ में मुख्यमंत्री को अपने आवास पर 11 समितियों के सदस्यों के साथ दोपहर 12.30 बजे उच्चस्तरीय बैठक करनी है। इसलिए उन्होंने मेरठ समेत अन्य दौरे भी रद्द कर दिए।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान काॅलोनी का रास्ता बंद करने को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर संघर्ष, आधा दर्जन घायल

दौरा रद्द होने से पहले जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस लाइन से लेकर सर्किट हाउस और कमिश्नरी कार्यालय तक रोड और इमारतों को सैनिटाइज करवाया गया था। सर्किट हाउस से लेकर पुलिस लाइन तक झंडे लगाए गए थे। माना जा रहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समीक्षा के दौरान ये भी जांच करते कि लॉकडाउन के दौरान जिन विभिन्न योजनाओं की घोषणा की गई है उनका ठीक तरह से जनपद में पालन किया गया है या नहीं।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में मस्जिद से मिले कोरोना संदिग्ध समेत दो मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

बता दें कि मुख्यमंत्री का गाजियाबाद, मेरठ और उसके बाद आगरा जाने का कार्यक्रम था। जहां पर वे तीनों जिलों में कोरोना वायरस को लेकर जिला स्तर पर की गई तैयारियों की समीक्षा करने वाले थे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर रात से ही प्रशासन की तैयारियां तेजी पर थी। रात भर महानगर की सड़कों पर अधिकारियों की गाडियां दौड़ती रही। खुद कमिश्नर अनिता सी मेश्राम मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की कमान संभाले हुए थे, लेकिन गाजियाबाद से मुख्यमंत्री के वापस लौटने की सूचना से मेरठ प्रशासन ने राहत की सांस ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो