युवक की चोटी काटने को लेकर हंगामा, आमने-सामने आए दो पक्ष

शिकायत करने पहुंचे पीड़ित के साथ दारोगा ने की अभद्रता, हंगामें के बाद दोनों पक्षों के बीच हुआ समझौता

By: shivmani tyagi

Updated: 17 Apr 2021, 09:01 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news थाना फलावदा क्षेत्र में एक युवक की कैंची से चोटी choti काट दी गई। इससे दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ। आरोप है कि शिकायत करने पर थाने के दरोगा ने पीड़ित को हड़काकर भगा दिया। इस घटना के चलते गांव में जमकर हंगामा हुआ। बाद में गांव में फाेर्स लगानी पड़ी। यह अलग बात है कि बाद में गांव वालों ने मिलकर इस पूरे मामले में समझाैता करा दिया।

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी को शॉपिंग कराई तो दूसरी हो गई नाराज, परेशान हाेकर युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, अब दाेनाें पत्नियां एक दूसरे काे ठहरा रही जिम्मेदार

फलावदा थाना क्षेत्र के गांव बातनौर निवासी मोनू शाम अपने घर के पड़ोस में इरशाद की किराने की दुकान पर कुछ सामान लेने गया था। आरोप है कि इसी दौरान इरशाद ने मोनू की चोटी पकड़कर पहले अभद्रता की उसके बाद उसने कैची से चोटी काट डाली। घटना से दहशत में आए पीड़ित ने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। आरोप है कि परिवार के लोग पीड़ित को लेकर थाने पहुंचे तो वहां एक दरोगा ने उनके साथ अभद्रता कर दी। इसी के साथ उन्हें मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए थाने से भगा दिया।

यह भी पढ़ें: यह सात दिन है बेहद खतरनाक, कोरोना होगा पीक पर, बरतें सबसे ज्यादा सावधानी

मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। गांव में सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी दुकानदार और अभद्रता करने वाले दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में थाना प्रभारी शिववीर भदौरिया मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत किया। बाद में ग्रामीणाें ने आपसी सहमति से इस पूरे मामले में समझाैता करा दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से यूपी के इन चार शहरों के हालत बेहद खराब : स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned