scriptगौतमबुद्ध नगर के बाद गाजियाबाद और फिर मेरठ आएंगे सीएम योगी, अफसरों पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई | CM Yogi Adityanath will come to Ghaziabad and then Meerut | Patrika News

गौतमबुद्ध नगर के बाद गाजियाबाद और फिर मेरठ आएंगे सीएम योगी, अफसरों पर हो सकती है कड़ी कार्रवाई

locationमेरठPublished: Mar 31, 2020 09:31:25 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या पर सीएम की चिंता
मंगलवार की सुबह दोनों जनपदों के अफसरों के साथ करेंगे बैठक
गाजियाबाद और उसके बाद मेरठ में अफसरों को देंगे दिशा-निर्देश

 

meerut
मेरठ। लॉकडाउन और कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहले गाजियाबाद और फिर मेरठ पहुंच रहे हैं। सोमवार को गौतमबुद्ध नगर के दौरे के दौरान यहां के डीएम को कोरोना के संक्रमण से बचाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने न सिर्फ फटकार लगाई थी, बल्कि उन्हें हटा भी दिया था। माना जा रहा है कि गाजियाबाद और मेरठ के अपने दौरे में सीएम उसी मोड में रहेंगे और कुछ अफसरों पर कड़ी कार्रवााई कर सकते हैं।
यह भी पढ़ेंः मेरठ में मस्जिद से मिले कोरोना संदिग्ध समेत दो मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

मेरठ में कोरोना पॉजिटिव के तीन दिन में 19 मामले हो चुके हैं। लगातार बढ़ते मामलों सीएम ने चिंता भी जताई है। कोरोना को लेकर सीएम यहां मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे और मंडलायुक्त सभागार में कोरोना को लेकर पुलिस, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। सीएम योगी के आगमन को लेकर मेरठ पुलिस-प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान काॅलोनी का रास्ता बंद करने को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर संघर्ष, आधा दर्जन घायल

मेरठ में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। बेवजह सड़कों पर निकलने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। वहीं जिस क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं उस क्षेत्र को पूरी तरह से प्रशासन ने सील कर दिया है। वहां पर हर घर में रहने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। मुख्यमंत्री मेरठ में आलाधिकारियों की बैठक लेंगे। बता दें कि अभी तक मेरठ में कोरोना के 19 पॉजिटिव केस मिले हैं। ये सभी पिछले तीन दिन में मिले हैं। शहर में साफ सफाई और सैनिटाइजेशन का काम जोरों पर चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो