scriptMeerut: कोरोना प्रोटोकाल के तहत कल होगी CM Yogi की सभा, करेंगे इस बड़े अभियान की शुरुआत | CM Yogi will hold sabha in Hastinapur on 5 July under Corona Protocol | Patrika News

Meerut: कोरोना प्रोटोकाल के तहत कल होगी CM Yogi की सभा, करेंगे इस बड़े अभियान की शुरुआत

locationमेरठPublished: Jul 04, 2020 12:20:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– CM Yogi Adityanath के अलावा मंच पर बैठने की नहीं होगी किसी को इजाजत- योगी की सभा में उपस्थित रहेंगे केवल 100 लोग- कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अधिकारियों Hastinapur में डेरा

cm yogi

cm yogi

मेरठ. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) पांच जुलाई को हस्तिनापुर ( Hastinapur ) में पौधरोपण अभियान ( Plantation Campaign ) की शुरुआत करेंगे। साथ ही विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे। इसके लिए जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। योगी आदित्यनाथ ने इस बार 25 करोड़ पौधे रोपने का लक्ष्य रखा है। इस अभियान की शुरुआत मेरठ के हस्तिनापुर से की जाएगी। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने हस्तिनापुर में डेरा डालते हुए मुख्यमंत्री के पौधरोपण कार्यक्रम के लिए तैयारी शुरू कर दी हैं। सीएम योगी की सभा में केवल 100 लोग उपस्थित रहेंगे। वहीं कोरोना संक्रमण प्रोटोकाल के चलते मंच पर सीएम योगी के अलावा और किसी को बैठने की इजाजत नहीं मिलेगी।
यह भी पढ़ें- Good News: इन गांवों में मिलेंगी शहर जैसी सुविधाएं, Wifi और CCTV से होंगे लैस

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री रविवार को पौधरोपण के साथ-साथ 20 लाभार्थियों को नए राशन कार्ड, रोजगार पाने वाले प्रवासी श्रमिकों को रोजगार प्रमाण पत्र, पेंशन योजना के नए पात्रों को प्रमाण पत्र, स्वरोजगार योजनाओं के तहत ऋण के चेक, आवास योजना के पात्रों को चाबी प्रदान करेंगे। इसके लिए हस्तिनापुर के मालीपुर संपर्क मार्ग स्थित राजकीय पशुधन प्रक्षेत्र में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान शारीरिक दूरी का पालन कराया जाएगा। सभा में लगभग 100 लोग उपस्थित रहेंगे। इसकी तैयारी में जिला प्रशासन जुटा हुआ है।
एसडीएम मवाना ऋषिराज का कहना है कि अधिकारियों व कर्मचारी के बीच भी शारीरिक दूरी के मानक का पालन कराया जाएगा। अपने दौरे में मुख्यमंत्री विकास कार्यों की समीक्षा कर सकते हैं। इसी कारण अधिकारी अपनी रिपोर्ट दुरुस्त करने में जुटे हैं। मुख्यमंत्री अपने दौरे में कोविड अस्पताल का निरीक्षण कर सकते हैं। ऐसे में मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. एसके गर्ग और सीएमओ डाॅ. राजकुमार तैयारियों में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो