scriptमेरठ में सीएमआे के ड्राइवर ने चिकित्सक को मारी गोली, उसकी दबंगर्इ की शिकायतों पर यहां चल रही थी बैठक | CMO driver shot doctor in Meerut | Patrika News

मेरठ में सीएमआे के ड्राइवर ने चिकित्सक को मारी गोली, उसकी दबंगर्इ की शिकायतों पर यहां चल रही थी बैठक

locationमेरठPublished: Jul 06, 2018 12:09:20 am

Submitted by:

sanjay sharma

गोली मारने के बाद ड्राइवर फरार, चिकित्सक की हालत गंभीर

meerut

मेरठ में सीएमआे के ड्राइवर ने चिकित्सक को मारी गोली, उसकी दबंगर्इ की शिकायतों पर यहां चल रही थी बैठक

मेरठ। सीएमओ के ड्राइवर ने चिकित्सक को गोली मार दी। ड्राइवर इतना दबंग बताया जाता है कि अपनी शिकायतों से बौखलाकर मीटिंग हॉल के बाहर डॉक्टर को गोली मारकर फरार हो गया। इस ड्राइवर से तंग आकर डाॅक्टर यहां मीटिंग कर रहे थे। घायल डाॅक्टर का आॅपरेशन करके गोली निकाली गर्इ है आैर स्थिति गंभीर बतार्इ गर्इ है। पुलिस आरोपी ड्राइवर का सुराग नहीं निकाल सकी है।
यह भी पढ़ेंः इस विश्वविद्यालय के कालेजों में एडिमशन लेने का एक आैर मौका, इस तारीख से फिर शुरू हो रहे रजिस्ट्रेशन

यह भी पढ़ेंः इतने दुपहिया वाहन चोरी करने के बाद करते थे इनमें ये खुरापात, सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे

सीएमआे के दबंग ड्राइवर से परेशान थे डाॅक्टर

मेरठ में आज एक ड्राइवर इस दबंगई पर उतर आया कि उसने अपनी शिकायत करने वाले डॉक्टरों को गोली का निशाना बना लिया। दरअसल, मेरठ के सीएमओ डा. राजकुमार के ड्राइवर रविंद्र नागर की दबंगई इस कदर हावी थी कि डॉक्टरों से वह पैसे की उगाही करता था। कभी ट्रांसफर के नाम पर डॉक्टरों को धमकाता, तो कभी उनसे अभद्रता करता था। गुरुवार को उसकी अभद्रता इस कदर बढ़ गई कि तमाम डॉक्टरों ने सीएमओ के साथ उसी की शिकायतों को लेकर सीएमआे ऑफिस में मीटिंग रखी थी, जिसमें उसकी शिकायतें रखी जा रही थी।
यह भी पढ़ेंः शिवरात्रि पर कांवड़ यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू, इस बार होगी ये खास व्यवस्थाएं

फोन सुनने बाहर आए थे डा. चंदन प्रकाश

मीटिंग के दौरान हस्तिनापुर पीएचसी के डा. चंदन प्रकाश अपना फोन सुनने के लिए बाहर आए, वहीं खड़ा ड्राइवर रविंद्र नागर इस मीटिंग से इतना बौखलाया हुआ था कि उसने डॉक्टर को देखते ही गेट पर गोली मार दी और फरार हो गया। गोली की आवाज सुनते ही तमाम डॉक्टर बाहर की तरफ भागे तो डा. चंदन प्रकाश को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देख यहां हड़कंप मच गया। उन्हें तुरंत सुशीला जसवंत राय अस्पताल में पहुंचाया गया। मौके पर एसएसपी राजेश कुमार पांडे समेत अनेक अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल डा. चंदन प्रकाश के पेट से गोली निकालने के लिए आॅपरेशन किया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है। ड्राइवर के घर आैर ठिकानों पर पुलिस ड्राइवर को पकड़ने में नाकामयाब रही। पुलिस का कहना है कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में इस कोतवाल ने ब्रिटिश हुकूमत की नींव हिला दी थी, जानिए इस क्रांतिकारी के बारे में

पूरा मामला है यह

इस पूरे मामले में डाॅ. सतीश भास्कर का कहना है कि बुधवार को उनका कोर्ट में एविडेंस था और डॉक्टर अमित कुमार की ड्यूटी थी जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो उन्होंने फोन करके अमित से पूछा कि तुम कहां हो। इसी को लेकर उन्होंने उन्हें डांट- फटकार लगा दी। इसी बात को लेकर सीएमआे के ड्राइवर रविंद्र नागर ने रात को डा. भास्कर को फोन करके उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया। ड्राइवर की इस बद्तमीजी पर सतीश भास्कर ने तमाम डाॅक्टरों की मीटिंग सीएमआे ऑफिस में बुलवाई। मीटिंग में डा. अमित कुमार और ड्राइवर की शिकायतें की चर्चा चल रही थी। गुस्साए ड्राइवर रविन्द्र ने जैसे ही डा. चंदन प्रकाश को मीटिंग से बाहर फोन पर बात करते देखा तो वह डाॅक्टर पर एक गोली चलाकर फरार हो गया। गोली लगते ही डॉक्टर लड़खड़ा गए और मीटिंग हॉल में पहुंच गए। वहां पर बताया कि रविन्द्र ने उन्हें गोली मार दी है। वहां मौजूद डाॅक्टरों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो