scriptCNG Price in Meerut Today : मेरठ सहित अन्य महानगरों में सीएनजी के दामों में आज फिर बढ़ोत्तरी | CNG prices increased again today in other metros including Meerut | Patrika News

CNG Price in Meerut Today : मेरठ सहित अन्य महानगरों में सीएनजी के दामों में आज फिर बढ़ोत्तरी

locationमेरठPublished: May 21, 2022 08:07:43 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

CNG Price in Meerut Today आज फिर मई में लगातार दूसरी बार सीएनजी की कीमतों में वृद्धि हो गई। मेरठ सहित एनसीआर और देश के अन्य हिस्सों में भी सीएनजी के दाम में दो रुपये प्रति किलो की वृद्धि हुई। इससे पहले 15 मई को भी सीएनजी की कीमतों में वृद्धि हुई थी। इसका असर सीएनजी चलित वाहन चालकों को पड़ा है। मेरठ में अब सीएनजी अब 82.84 रुपये प्रति किलो हो गई है।

CNG Price in Meerut Today : मेरठ सहित अन्य महानगरों में सीएनजी के दामों में आज फिर बढ़ोत्तरी

CNG Price in Meerut Today : मेरठ सहित अन्य महानगरों में सीएनजी के दामों में आज फिर बढ़ोत्तरी

CNG Price in Meerut Today आज सुबह तेल कंपनियों ने सीएनजी के दामों में वृद्धि कर दी। आज मेरठ सहित देश के अन्य महानगरों में सीएनजी की कीमत में दो रुपये प्रति किलो की वृद्धि हो गई। जिससे सीएनजी के वाहन स्वामियों पर इसका असर पड़ेगा। सीएनजी की बढ़ी दरे आज से ही लागू हो गई है। इसका सीधा असर रोजमर्रा के काम और दफ्तर आने-जाने के लिए सीएनजी वाहन का इस्तेमाल करने वाले लोगों पर पड़ा है। मेरठ में सीएनजी की कीमत 82.84 रुपये प्रति किलो हो गई है। इससे पहले मेरठ में सीएनजी के दाम 80.84 रुपये प्रति किलो थे। सीएनजी के दामों में आज सुबह छह बजे बढ़ोत्तरी की गई।

इस समय महंगाई के चलते हर आय वर्ग के लोग इससे प्रभावित हो रहे हैं। पेट्रोल, डीजल के साथ घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में भी बीते वर्षों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। अब सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी से सीधा असर जेब खर्च पर पड़ेगा। सबसे पहले उन लोगों की जेब पर असर पड़ेगा जो सामान्य कामकाज या दफ्तर आने-जाने के लिए सीएनजी वाहन का इस्तेमाल करते हैं।
यह भी पढ़े : liquor latest news : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराब

सीएनजी के साथ अन्य पेट्रोलियम पदार्थों ने भी आम आदमी की मुश्किलें बढ़ाई है। मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में सीएनजी गैस की कीमत 82.84 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है। जबकि गुरुग्राम में सीएनजी की कीमत अब 83.94 रुपये किलो हो गया है। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने सीएनजी की कीमत में आज सुबह छह बजे वृद्धि की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो