scriptसामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी की हालत बिगड़ी, आरोपी दबंगों की तलाश में छापेमारी जारी | condition of the teenager victim of gang rape deteriorated | Patrika News

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी की हालत बिगड़ी, आरोपी दबंगों की तलाश में छापेमारी जारी

locationमेरठPublished: Nov 26, 2020 05:31:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के किठोर थाना क्षेत्र का मामला
– किशोरी को ईंख के खेत में खींचकर दबंगों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म
– हालत बिगड़ने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर

मेरठ. घर से कूड़ा डालने बाहर गई एक किशोरी से गांव के दबंग युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामनेे आया है। परिजनों ने गंभीर हालत में बुधवार की रात किशोरी को सीएचसी में भर्ती कराया था, लेकिन गुरुवार को हालत खराब होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई है, जिसके बाद थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। आरोपी के परिजन भी घर पर ताला लगाकर फरार हैं।
यह भी पढ़ें- थाने पहुंचे एसोसिएट प्रोफेसर ने कहा तेज आवाज में डांटती है शिक्षिका पत्नी इसलिए हुए अलग

दरअसल, घटना सप्ताहभर पूर्व की बताई जा रही है। थाना किठौर क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी घर से कूड़ा डालने के लिए निकली थी। किशोरी जब कूडा डालकर वापस लौट रही थी, उसी दौरान दूसरे समुदाय के युवकों ने उसको गन्ने के खेत में खींच लिया और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी को घर वापस लौटने में देर हुई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। किशोरी परिजनों को ईंख के खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली।
घर में ही इलाज करा रहे थे डरे-सहमे परिजन

होश में आने पर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसी बीच दबंगों ने पीड़ित परिवार को शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। डरे सहमे परिजन कई दिन तक किशोरी का घर पर ही उपचार कराते रहे। बुधवार देर रात हालत बिगड़ने पर परिजन उसे सीएचसी ले गए। जहां से गुरुवार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
आरोपी घर से फरार

किशोरी के कुछ रिश्तेदारों ने मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी, जिस पर थाना पुलिस सक्रिय हुई और रातों-रात घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी, लेकिन आरोपी फरार हो गए। सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। एक आरोपी टोनी की पहचान हुई है। जल्द सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो