script

मेरठ में जमीनी विवाद में दो पक्षों में संघर्ष, जमकर हुआ पथराव और चले लाठी-डंडे, सात घायल

locationमेरठPublished: Jan 27, 2020 03:17:09 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में दो पक्षों में पहले हुई थी कहासुनी
संघर्ष में शामिल रही महिलाएं भी, दोनों ओर से हुआ पथराव
नरहेड़ा गांव में तनाव के कारण पुलिस बल तैनात किया गया

 
 
 

meerut
मेरठ। खरखौदा क्षेत्र के गांव नरहेड़ा में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी के बाद जमकर मारपीट व पथराव हुआ। इससे पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए हैं। गांव में तनाव व्याप्त है। इसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ेंः गणतंत्र दिवस पर ‘राइफल 303’ को इस तरह से दी गई विदाई, उर्जा मंत्री ने कही बड़ी बात, देखें वीडियो

इस संघर्ष में दोनों पक्षों की ओर से महिलाएं भी लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गईं।और एक-दूसरे पर जमकर ईंट-पत्थर बरसाए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संघर्ष की जानकारी थाना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंच गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंः विद्यार्थियों ने मलिन बस्तियों के बच्चों के साथ मनाया गणतंत्र दिवस, देखें वीडियो

थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव नरहेड़ा में रविवार को दो पक्षों में जमीनी विवाद में आपस में कहासुनी को लेकर विवाद हो गया था। उस समय यह विवाद शांत हो गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर दोनों पक्षों में पहले तो कहासुनी हुई और उसके बाद गाली-गलौज शुरू हो गई। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष की महिलाओं और युवकों ने लाठी-डंडे के साथ उन पर हमला कर दिया। उन्होंने अपने बचाव में आकर हमलावरों का मुकाबला किया। जबकि दूसरे पक्ष के लोगों का कहना था कि जब उनके पक्ष का एक व्यक्ति खेत से आ रहा था तो इन लोगों ने घेरकर उसकी पिटाई कर दी।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: सपा नेता ने करवाया मुशायरा, कहा- संविधान लागू होने के दिन दिलों से निकले नफरत

थोड़ी देर में ही दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव शुरू हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे को निशाना बनाते हुए जमकर ईंट-पत्थर फेंके और इस दौरान लाठी-डंडे भी चले। इससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। स्थिति की नजाकत को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो