script‘मकान बिकाऊ है’ लिखवाने पर दो वर्गों में जमकर हुआ बवाल, यह वजह आयी सामने | Conflict two community people for house sale | Patrika News

‘मकान बिकाऊ है’ लिखवाने पर दो वर्गों में जमकर हुआ बवाल, यह वजह आयी सामने

locationमेरठPublished: Aug 24, 2019 08:31:03 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के कोतवाली क्षेत्र के मोरीपाड़ा की घटना
सराफा व्यापारी बेचना चाहता है अपना मकान
पुलिस ने मौके पर दोनों वर्गों को किया शांत

meerut

Now more money will have to be given to get the house converted

मेरठ। एक मकान की खरीद को लेकर कोतवाली क्षेत्र के मोरीपाड़ा में दो वर्गों में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, यहां रहने वाले व्यक्ति ने अपने मकान का लोन उतारने के लिए मकान बेचना चाहा तो दूसरे वर्ग के लोग खरीदार के तौर पर आ गए। इसको लेकर दोनों वर्गों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया।
यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami: विशेष लाइटों से जगमगाए मंदिर, नंद गोपाल की भक्ति में लीन हुए श्रद्धालु

‘मकान बिकाऊ है’ लिखवा दिया

कोतवाली क्षेत्र में मोरीपाड़ा में सराफा व्यापारी ओमप्रकाश का मकान है। मकान पर बैंक का करीब 57 लाख रुपये बकाया है। ओमप्रकाश ने लोन चुकाने के लिए अपना मकान बेचना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने यहां ‘मकान बिकाऊ है’ बोर्ड लिखवा दिया। मकान खरीदने के लिए दूसरे वर्ग के लोग आ गए तो एक वर्ग के लोगों ने इस पर आपत्ति दर्ज करायी। उनका आरोप था कि दूसरे वर्ग के लोग यहां बसना चाहते हैं। इसको लेकर यहां हंगामा हो गया। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए।
यह भी पढ़ेंः नकली तेल के खेल में शिकंजे से बाहर ‘बड़े’, 10 साल से चला रहे थे काला कारोबार

टकराव होने पर पहुंची पुलिस

दोनों वर्गों में टकराव होने की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों वर्गों के लोगों को मौके से हटाया। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला का कहना है कि ओमप्रकाश को मकान बेचना है, क्योंकि उसे 57 लाख रुपये लोन के देने हैं। मकान को दूसरे वर्ग के लोगों ने खरीदने का प्रयास किया तो आपत्ति हुई। इस पर दोनों वर्गों के लोगों को बातचीत के लिए बुलाया गया है। इसके बाद ही इस मामले को सुलझाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो