scriptनामांकन करते ही कांग्रेसी प्रत्याशी ने दिखाए कड़े तेवर, भाजपा सांसद को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो | Congress candidate Harendra Agrawal nominations Meerut-Hapur seat | Patrika News

नामांकन करते ही कांग्रेसी प्रत्याशी ने दिखाए कड़े तेवर, भाजपा सांसद को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Mar 25, 2019 04:48:22 pm

Submitted by:

sanjay sharma

कांग्रेस प्रत्याशी हरेंद्र अग्रवाल ने मेरठ-हापुड़ लाेक सभा सीट से नामांकन पत्र भरा
 

meerut

नामांकन करते ही कांग्रेसी प्रत्याशी ने दिखाए कड़े तेवर, भाजपा सांसद को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र अग्रवाल ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक युसूफ कुरैशी और किशन कुमार किशनी कांग्रेसी उपस्थित रहे। कांग्रेस प्रत्याशी हरेन्द्र अग्रवाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनका मुख्य मुद्दा मेरठ में विकास को लेकर रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में कुछ नहीं किया।
यह भी देखेंः VIDEO: यूपी की इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी को लेकर था पार्टी नेताआें में गुस्सा, नामांकन के दिन रूठे इस तरह माने

उन्होंने कहा कि वे पहले से ही मेरठ के विकास के लिए प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने मेरठ के विकास के लिए प्रधानमंत्री को कई पत्र लिखे हैं। उन्होंने भाजपा सांसद पर आरोप लगाए कि उन्होंने विकास के नाम पर जनता से धोखा किया है। हरेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि वे भले ही मेरठ में नहीं रहे हो, लेकिन वे हमेशा से ही मेरठ के विकास के लिए प्रयासरत रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के होली मिलन समारोह में जमकर हुआ बवाल, कार्यकर्ता आ गए आमने-सामने, देखें वीडियाे

उनसे जब पूछा गया कि भाजपा प्रत्याशी की क्या खूबियां हैं तो उन्होंने हंसकर जवाब दिया कि वे केवल मृदुभाषी हैं। इसके अलावा उनमें कोई खूबी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद ने अपने दस साल के कार्यकाल में कोई काम नहीं किया। वे सिर्फ और सिर्फ मीडिया के बीच अपनी उपलब्धियों का पुलिंदा बांधते रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी मतदान के दिन भाजपा को मेरठ की जनता उनके किए गए कार्याें के बदले हार का तोहफा उपहार स्वरूप देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो