कांग्रेसी नेता ने राहुल गांधी को बताया पप्पू तो प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्बर ने दी ये सजा

जानिये, राहुल गांधी को पप्‍पू कहने वाले कांगेसी नेता ने आखिर क्‍या-क्‍या कहा था

मेरठ. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भले ही अभी तक विपक्ष के लोग पप्पू कह रहे हों और सोशल मीडिया पर उनका पप्पू कहकर मजाक उड़ा रहे हों, लेकिन अब कांग्रेस के अपने ही लोग उन्हें पप्पू के नाम से बुला रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को पप्पू संबोधित करके मैसेज वायरल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने पूर्व सपा प्रत्याशी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

दरअसल ये ताजा मामला मेरठ का है। जहां मेरठ के जिलाध्यक्ष विनय प्रधान ने कांग्रेस के WhatsApp ग्रुप्स में एक पोस्ट डाला। जिसमें राहुल गांधी की भले ही तारीफ की गई हो, लेकिन उन्हें पप्पू के नाम से संबोधित किया गया । ये पोस्ट whatapp  के साथ-साथ facebook पर भी वायरल हुआ। इस पोस्ट को लेकर कांग्रेसियों में हड़कंप मचा हुआ है।

meerut

उधर विनय प्रधान भी पोस्ट डालने के बाद हरकत में आ गए हैं और अब उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली है। वही कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता मनोज त्यागी ने  इस पूरे मामले से हाईकमान को अवगत कराया। जिस पर पार्टी ने  इस पर संज्ञान लेते हुए मंगलवार को  मेरठ के कांग्रेस जिलाध्यक्ष विनय प्रधान पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पद से हटा दिया है।

meerut

कांग्रेस प्रवक्ता मनोज त्यागी ने कहा है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर काफी अनुशासन प्रिय हैं और वे पूरी तरह से अनुशासनहीनता के खिलाफ हैं। जिसके चलते ही उनके द्वारा इस मामले में कार्यवाही की गई है।

meerut
Congress
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned