scriptकोरोना कर्फ्यू में यूपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का डिजिटल धरना | Congress's digital protest against UP government in Corona curfew | Patrika News

कोरोना कर्फ्यू में यूपी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का डिजिटल धरना

locationमेरठPublished: May 31, 2021 11:30:41 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सरकार के खिलाफ लिखी तख्ती लेकर धरने पर बैठे कांग्रेसीमहामारी में सरकार पर लगाया नाकामी का आरोप

congress.jpg

congress

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( Meerut ) कोरोना कर्फ्यू के बीच कांग्रेसियाें ने यूपी सरकार के खिलाफ डिजिटल धरना दिया। इस धरने में कांग्रेस ( Congress ) कमेटी मेरठ के पदाधिकारी और वार्ड अध्यक्ष शामिल हुए। यूपी कांग्रेस प्रदेश सचिव व मेरठ महानगर प्रभारी नसीम खान ने डिजिटल ज़ूम मीटिंग का लिंक सभी को भेजा था।
यह भी पढ़ें

संजय सिंह को सिद्धार्थनाथ सिंह की दो टूक बोले, यूपी में नहीं चलेगी ड्रामेबाजी की सियासत

कोरोना कर्फ्यू ( Corona curfew ) बुढ़ाना गेट स्थित कांग्रेस कार्यालय पर अपनी मांगे लिखी तख्तियाँ को लेकर डिजिटल धरने पर बैठे कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि सरकार महामारी रोकने में पूरी तरह से नाकाम रही है। सरकार की इसी नाकामी के कारण प्रदेश में हजारों लोग मौत का शिकार हुए। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार किस तरह कोरोना काल की इस महामारी की आपदा में अवसर ढूंढकर एक मंत्री के भाई को रातों रात असिस्टेन्ट प्रोफेसर की गलत नियुक्ति करती है उसके लिए मंत्री को बर्खास्त कर संगीन धाराओं में उसके भाई के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत होना चाहिए। महामारी की इस आपदा में 12वी के विद्यार्थियों को मानसिक वेदना हो रही है सरकार को उस पर जल्द से जल्द फ़ैसला लेना चाहिए। पंचायत चुनाव में डयूटी के दौरान 1621 शिक्षकों व अन्य कर्मचारियों को एक करोड़ मुआवजा देने आदि की मांग को लेकर भी सभी कांग्रेसी फेसबुक पर लाइव रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो