तीन राज्यों में जीत से उत्साहित कांग्रेस सेवादल ने अब भाजपा के इन कामों के खिलाफ शुरू किया ये अभियान, देखें वीडियो

गांव-शहर में रैली निकालकर करेंगे लोगों को जागरूक

 

By: sanjay sharma

Published: 07 Jan 2019, 02:10 PM IST

मेरठ। तीन राज्यों में जीत से उत्साहित उप्र कांग्रेस अब प्रदेश में भी आगामी चुनाव के मद्देनजर किसानों को लुभाने में जुट गई है। इसके लिए पार्टी ने कांग्रेस सेवादल को इसकी कमान सौंपी है। कांग्रेस सेवादल गांव-शहर में रैली निकालकर किसानों को जागरूक करेगा और भाजपा की नीतियों के बारे में बताएगा कि कैसे भाजपा सरकार में किसानों का शोषण हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः Ground Report: आवारा पशुआें से आखिर कब तक फसलों की करें देखभाल, भाजपा सरकार आने के बाद से होने लगी फसल बर्बाद, देखें वीडियो

इसी कड़ी में कांग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष रोहित गुर्जर और कांग्रेस नेता अभिमन्यु त्यागी के नेतृत्व में जिला कांग्रेस सेवादल की किसान परेशान व युवा बेरोजगार बाइक रैली निकली गई। जिसमें हजारों की संख्या में बाइक और अन्य वाहनों के साथ कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। अभिमन्यु त्यागी और रोहित गुर्जर ने बताया कि बाइक पर सवार होकर सेवादल के कार्यकर्ता ग्राम काजीपुर स्थित सेवादल कार्यालय पर एकत्र हुए। जिन्हें मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी व एआईसीसी सदस्य हरेन्द्र अग्रवाल ने झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली रोहित गुर्जर के नेतृत्व में मेरठ के लोहियानगर सब्जी मंडी होते हुए हापुड़ रोड, हापुड़ चुग्गी, पीवीएस माल होते हुए डी ब्लॉक से सेंट्रल मार्किट, नई सड़क से गढ़ रोड, गढ़ अड्डा, हापुड़ अड्डा, इन्द्राचौक, बुढ़ाना गेट, जली कोठी, शहीद स्मारक, भैंसाली मैदान पर समाप्त हुई।

यह भी पढ़ेंः यूपी के सभी थानों में पुलिसकर्मियाें को बोला जाएगा...हैपी बर्थडे टू यू

इस दौरान पदाधिकारियों ने कुटी चौराहे पर संविधान निर्माता भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा व इन्द्रा चौक स्थित पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस दौरान कई जगह बाइक रैली का जोरदार स्वागत किया व अभिमन्यु त्यागी और रोहित गुर्जर ने बताया कि रैली का उद्देश्य किसान व युवा विरोधी सरकार को संदेश देना है कि किसान व युवा इस बार इस जुल्मी सरकार को बदल कर मानेंगे। देश में कांग्रेस की सरकार होगी। जिस तरह मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में किसानों व युवाओं के लिए कर्जमाफी व नए रोजगार के अवसर जैसी योजना लाकर प्रदेश की जनता को राहत और प्रगति की राह पर लेकर जा रही है। वैसे ही देश मे कांग्रेस की सरकार आते ही देश भर के किसानों और युवाओ के हितों के कार्य कांग्रेस ही कर सकती है। इस दौरान रैली आयोजक रोहित गुर्जर, अभिमन्यु त्यागी, अनिरुद त्यागी, उदयवीर त्यागी, डा. सुरेन्द्र सिंह, नेहपाल सिंह, सुमित कुमार, सुनील कुमार, नसीम राजपूत, जीसान चौहान, सददाम मलिक, मौसीन मलिक आदि रहे।

Congress
Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned