scriptप्रियंका गांधी के आह्वान पर कल योगी सरकार के खिलाफ डिजिटल धरना देगी कांग्रेस | Congress will hold digital strike against Yogi government in UP | Patrika News

प्रियंका गांधी के आह्वान पर कल योगी सरकार के खिलाफ डिजिटल धरना देगी कांग्रेस

locationमेरठPublished: May 30, 2021 05:40:38 pm

Submitted by:

lokesh verma

यूपी प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण केे चलते हुई मौतों के खिलाफ योगी सरकार के खिलाफ डिजिटल धरने का आह्वान किया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. कोरोना संक्रमण काल में जहां सब कुछ अब ऑनलाइन हो रहा है। वहीं अब राजनीतिक दलों के धरने भी डिजिटल हो गए हैं। इसकी शुरुआत अब सोमवार से कांग्रेस करने जा रही है। पिछले 4 दशक से राज्य की मुख्य राजनीति में हाशिए पर जा रही पार्टी में नई जान फूंकने के लिए कांग्रेस की यूपी प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना संक्रमण केे चलते हुई मौतों के खिलाफ योगी सरकार के खिलाफ डिजिटल धरने का आह्वान किया है, जिसमें प्रदेश के सभी जिलों में पदाधिकारी और वार्ड अध्यक्ष जूम के माध्यम से इस धरने में शामिल होंगे।
यह भी पढ़ें- कोरोना काल में दिल जीतने लगे राजनेता, महामारी से बचाव के लिए लोगों को मिल रहा पक्ष विपक्ष का साथ

धरने की रूपरेखा तय करने के लिए एक मीटिंग जूम ऐप पर आयोजित की गई, जिसमें मेरठ महानगर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ वार्ड अध्यक्ष भी शामिल रहें। यूपी कांग्रेस प्रदेश सचिव व मेरठ महानगर प्रभारी नसीम खान ने सोमवार की डिजिटल ज़ूम मीटिंग को लेकर जानकारी दी व दिशा निर्देश दिए। सभी जन कांग्रेस पार्टी कार्यालय बुढ़ाना गेट, मेरठ पर कोविड 19 का पालन करते हुए शामिल होंगे । इसमें फ्लेक्स के साथ मांगों की लिखी तख्तियां भी होंगी। फेसबुक पर लाइव रहेंगे।
मेरठ महानगर पदाधिकारियों ने भी अपने विचार रखे। सभी ने यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा व प्रदेश अध्यक्ष की इस महामारी में जनसेवा के लिए सराहना की और धन्यवाद दिया। महानगर कांग्रेस कमेटी ने प्रभारी नसीम खान ने योगी सरकार की लापरवाही के कारण लोगों की कोरोना को लेकर हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त कर अपनी संवेदना प्रकट की। इस अवसर पर महानगर प्रवक्ता अखिल कौशिक, पार्षद रंजन शर्मा, महासचिव राकेश मिश्रा, महासचिव सलीमुद्दीन शाह, महासचिव रिंकी शर्मा, सचिव आस्था वर्मा, हाजी इशरत व वार्ड अध्यक्ष सुमित शर्मा मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो