scriptलालटेन लेकर कांग्रेसी उतरे सड़कों पर और योगी सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो | Congressmen demonstrated increasing electricity rates yogi government | Patrika News

लालटेन लेकर कांग्रेसी उतरे सड़कों पर और योगी सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 07, 2019 12:24:55 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में कांग्रेसियों का प्रदर्शन
पीवीवीएनएल मुख्यालय पर पहुंचकर जमकर विरोध जताया
बिजली की बढ़ी दरें वापस नहीं हुई तो शुरू करेंगे आंदोलन

 

meerut
मेरठ। उत्तर प्रदेश में बिजली की दरों में रिकार्ड तोड़ बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदेश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लालटेन लेकर सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया। मेरठ में वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के नेतृत्‍व में लालटेन जुलूस निकाला गया। यह जलूस नारेबाजी करता हुआ पीवीवीएनएल के जेल चुंगी स्थित कार्यालय तक गया। वहां पहुंचकर कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
यह भी पढ़ेंः Chandrayaan-2: बच्चे और बड़े सुबह 5 बजे तक लगाए रहे आस, फिर कही ये बड़ी बात

कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं नेता ने प्रदेश के सभी शहरों के मुख्य बाजारों में शाम सात बजे लालटेन जुलूस निकाला। कांग्रेस प्रदेश सरकार से बिजली की दरों में की गई बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। प्रदेश में बढ़ी बिजली की दरों के विरोध में कांग्रेस काफी आक्रमक हो गई है। वे कोई ऐसा मौका नहीं हाथ से जाने देना चाहती जिससे कि जनता के बीच मे उसकी पैठ बन सके। इसके अलावा बिजली के बिल में बढ़ोतरी के खिलाफ हर ब्लॉक में कांग्रेस सात सितंबर से तीन दिन तक हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। कांग्रेस लगातार चार दिन से बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। योगी सरकार द्वारा बिजली की दरों में 12 से 15 फीसदी तक की है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में आक्रामक रणनीति बना रही हैं। जिससे भाजपा सरकार को घेरा जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो