scriptMeerut: गांव की गलियां भी अब कोरोना के शिकंजे में, भाजपा विधायक की मां की रिपोर्ट आई नेगेटिव | coronavirus update in meerut | Patrika News

Meerut: गांव की गलियां भी अब कोरोना के शिकंजे में, भाजपा विधायक की मां की रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationमेरठPublished: Jul 04, 2020 03:49:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights::
-कोरोना निगेटिव आई भाजपा विधायक के मां की रिपोर्ट -जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 1039 -4 गृहणी भी कोरोना की चपेट

corona_new1.jpg

corona

मेरठ। जनपद में 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें एक ही गांव के 8 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इससे गांव में हड़कंप मच गया। मेरठ के माछरा ब्लाक के महलवाला गांव के 8 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। गांव महलवाला में मिले सभी 8 लोग कांटेक्ट वाले हैं। इनमें तीन महिला और बाकी पुरूष है। इसके अलावा आज 8 नए केस मिले हैं। आज जिन लोगों की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आई है उनमें अधिकांश छात्र और गृहणी हैं। 29 केसों में 4 गृहणी के अलावा 4 किसान भी कोरोना संक्रमित हैं।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, 96 नए केस आए सामने, 2575 पहुंची मरीजों की संख्या

जिला सर्विलांस अधिकारी डा. विश्वास चौधरी ने बताया कि 668 सेंपल टेंस्टिग के लिए भेजे गए थे। जिनमें से 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 1039 तक पहुंच गई है। 30 लोग कोरोना को मात देकर अपने घर के लिए डिस्चार्ज कर दिए गए। जिसमें भाजपा विधायक डा. सोमेंद्र तोमर की मां भी हैं। जिले में अब तक 70 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में एक्टिव केसों की संख्या 238 है। जबकि 731 लोग डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।
यह भी पढ़ें

corona update गाजियाबाद में एक ही दिन मे सामने आए 149 नए मामले

कोरोना पाजिटिव लोगों में मेडिकल स्टोर संचालक भी है। जो कि शास्त्रीनगर सेक्टर 7 का रहने वाला है। बता दे कि कोरोना से संक्रमित होने वालों में अब किसान, छात्र और गृहणियों की संख्या अधिक है। मेरठ दक्षिण विधानसभा से भाजपा विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर की माता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन वे अभी घर में कोविड—19 के प्रोटोकाल के तहत एक सप्ताह तक क्वारंटाइन रहेंगी। मां की रिपोर्ट निगेटिव आने पर भाजपा विधायक डा0 सोमेंद्र तोमर और उनके समर्थकों ने हर्ष व्यक्त किया है। विधायक सोमेंन्द्र तोमर ने कहा कि यह उनके लिए दूसरे जन्म जैसा है। भाजपा विधायक आज शुक्रवार को परतापुर के श्रीराम आयुर्वेदिक हॉस्पिटल से अपनी मां को डिस्चार्ज कराकर घर ले आए।
बता दें कि विधायक की माता दिल्ली में अपने बड़े बेटे नरेंद्र तोमर के पास रह रही थीं। वहीं पर विधायक के पिता जी भी रह रहे थे। भाजपा विधायक के बड़े भाई दिल्ली पुलिस में नौकरी करते हैं। गत 20 जून को विधायक तोमर के पिता कोविड पॉजिटिव मिले। इसके बाद माता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी। उन्हें लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, यहां से बाद में परतापुर के श्री राम आयुवैदिक हॉस्पिटल भेज दिया गया। शुक्रवार को दोबारा उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर घर भेजा गया। उधर, विधायक के पिता का नई दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उनके भी स्वास्थ में सुधार दर्ज किया गया है। विधायक ने बताया कि उन्हें विश्वास था कि उनके माता पिता जल्द ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह भगवान का आर्शिवाद है।

ट्रेंडिंग वीडियो