scriptcousin brother arrested in murder after molesting girl in marriage | दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या मामले में चौंकाने वाला खुलासा, सिपाही नहीं, मौसेरा भाई निकला दरिंदा | Patrika News

दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या मामले में चौंकाने वाला खुलासा, सिपाही नहीं, मौसेरा भाई निकला दरिंदा

मेरठ में गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट मंडप में दूल्हे की भांजी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतका के मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने उसे मीडिया के सामने पेश कर कोर्ट में हाजिर करते हुए जेल भेज दिया।

मेरठ

Published: November 17, 2021 05:34:16 pm

मेरठ. गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट मंडप में दूल्हे की भांजी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने मृतका के मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने उसे मीडिया के सामने पेश कर कोर्ट में हाजिर करते हुए जेल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी विशाल निवासी पिलखुवा ने स्वीकार किया कि उसने ही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी।
cousin-brother-arrested-in-murder-after-molesting-girl-in-marriage.jpg
दरअसल, गढ़ रोड स्थित रेड कारपेट मंडप में सोमवार रात शादी समारोह में दूल्हे की भांजी की हत्या कर दी गई थी। पीड़ित परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या होना बताकर पुलिस से शिकायत की थी। मौके से एक सिपाही रवि बालियान भी परिजनों ने पकड़कर बुरी तरह से पीटा था। सिपाही को परिजनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में सिपाही और मंडप संचालकों की भी जांच की।
यह भी पढ़ें- चाइल्ड पॉर्नोग्राफी बनाना ही नहीं देखना भी है अपराध, जानें कितनी होती है सजा

मौसेरे भाई ने खोला ये खौफनाक राज

मंगलवार देर रात पुलिस ने मृतक युवती के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी विशाल ने बताया कि वह युवती को मंडप के एक कमरे में रात 9:30 बजे ले गया था। जहां युवती बाथरूम जाने लगी तो वह भी उसके पीछे चला गया और वहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने शोर मचाकर इसका विरोध किया तो उसने गला घोंटकर हत्या कर दी।मंडप में युवती की हत्या को लेकर परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी से दरिंदगी के बाद सिपाही, रिश्तेदार और मंडप संचालक ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। इनका जिक्र एफआईआर में भी हुआ था, लेकिन इन्हें नामजद नहीं किया गया।
जिस सिपाही को मार-पीटकर किया अधमरा वह निकला बेकसूर

इस मामले में जिस सिपाही को मृतक युवती के परिजनों ने मारपीट कर अधमरा किया वह बेकसूर निकला। सिपाही रवि बालियान से अधिकारियों ने पूछताछ की। उसने बताया कि वह शराब के नशे में था और कमरे में सो गया था। दुल्हन के भाई से उसकी दोस्ती थी और उसके बुलाने पर वह शादी समारोह में गया था। दुल्हन का भाई शादी में व्यस्त था। उसके दो दोस्तों के साथ बैठकर उसने शराब पी। एक बार वह गोकलपुर काली नदी के पास ठेके से शराब की बोतल भी लाए।
घटना के दौरान दो घंटे से लापता रहा हत्यारोपी मौसेरा भाई

पुलिस को हत्या के मामले में न तो सीसीटीवी फुटेज से कोई सुराग मिला है और न ही कॉल डिटेल से। सिपाही और मंडप संचालक का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है। उनसे पूछताछ भी की गई। उन्हें पुलिस ने अभी क्लीनचिट नहीं दी है। अधिकारियों का दावा था कि घटना के दौरान दो घंटे लापता रहे रिश्तेदार विशाल पर जांच टिकी थी। देर रात को विशाल को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की गई तो उसने सारा सच उगल दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022: भाजपा ने किसानों से झूठा वादा किया, उन्हें धोखा दिया, प्रेस कांफ्रेंस में बोले अखिलेशदिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से नई गाइडलाइंस के साथ मेट्रो सेवाएं शुरूउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनाव 2022 की डेट का ऐलान, जानें कितने सीटों के लिए और कब आएगा रिजल्टमुस्लिम वोटों को लुभाने के लिए बसपा ने किया बड़ा खेल, बाकी हैरानरेलवे भर्ती 2022: रेलवे में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर सीधे इंटरव्यू के जरिए हो रही भर्तीओमिक्रॉन के नए वैरिएंट की एंट्री, मरीजों के सैंपल भेजे दिल्ली, 1418 पुलिसवाले भी संक्रमितछत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर, 48 घंटे में 30 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 8 संक्रमितों की मौत दुर्ग मेंCORONA New Guide Line: वीकेंड कर्फ्यू को किया खत्म, मॉल भी अब रात 10 बजे तक खुलेंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.