घर के बाहर खेल रही बच्ची को सुनसान जगह पर ले जा रहे युवक को भीड़ ने धुना

Highlights
- मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की घटना
- युवक को किया पुलिस के हवाले
- थाना लिसाड़ी गेट के खुशहाल नगर का मामला

By: lokesh verma

Published: 23 Oct 2020, 02:42 PM IST

मेरठ. एक तरफ जहां नवरात्र में नारी शक्ति अभियान जगह-जगह चलाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर नारी के प्रति बुरी सोच रखने वाले कुछ लोग अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में सामने आया। जब दिनदहाड़े एक बच्‍ची को घर से बाहर से उठाकर ले जा रहे दुस्साहसी युवक को भीड़ ने पकड़कर जमकर पीटा और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- प्रेमी युगल ने एक साथ पंखे पर लटककर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत खुशहाल कालोनी से एक छोटी बच्‍ची को शुक्रवार की सुबह एक अज्ञात युवक उठाकर ले जाने लगा। वह बच्‍ची को समर गार्डन की ओर जा रहा था कि बच्‍ची के एक परिचित की नजर उस पर पड़ गई। उसने युवक को पकड़ लिया। युवक को पकड़ा तो वह काफी घबरा गया। इतना ही नहीं युवक ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही देर में वहां पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने युवक से पूछताछ शुरू की, लेकिन युवक कोई ठोस जवाब नहीं दे सका।

मामले का पता चलने पर आरोपी श्‍याम नगर निवासी महताब को भीड़ ने जमकर पीटा और बाद में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से युवक दिनदहाड़े दुस्साहसिक तरीके से बच्ची को उठाकर सुनसान इलाके की तरफ लेकर जा रहा था। उसके प्रतीत होता है कि मासूम बेटी के साथ कुछ भी अनहोनी हो सकती थी। युवक से पूछताछ करने पर वह पुलिस को गोलमोल जवाब दे रहा है। मासूम को क्यों उठाया और कहां लेकर जा रहा था इस बारे में भी वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे सका। एसओ लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- शराबी युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, छात्रों और लोगों से की मारपीट

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned