कर्फ्यू अनलॉक होते ही बढ़ा बदमाशों का आतंक, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

तड़के 3 बजे घर में घुसे हथियार बंद बदमाश। नए कप्तान को बदमाशों की खुलेआम चुनौती। लॉकडाउन के खुलते ही अपराधिक घटनाओं में तेजी।

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Jun 2021, 01:20 PM IST

मेरठ। जिले में लॉकडाउन के खुलते ही अपराधिक घटनाओं में तेजी आ गई है। एक तरफ जहां लूट,चोरी की वारदातें बढ़ी हैं वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने नए कप्तान को चुनौती देते हुए दुस्साहसिक तरीके से डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए गांव में दहशत फैलाई और करीब एक घंटे तक लूटपाट करते रहे। घटना थाना किठौर के हसीनपुर गांव की हैं। जहां पर बुधवार तड़के तीन बजे हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीण वकील के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वकील के परिवार को हथियारों की नोंक पर बंधक बनाकर नकदी और ज्वैलरी लूट ली। बदमाश काफी देर तक घर में आतंक मचाते रहे।

यह भी पढ़ेंं: तीन साल से एक ही जगह तैनात कर्मचारी हटाए जाएंगे, पति-पत्नी के सरकारी नौकरी में होने पर एक जिले में मिलेगी तैनाती

पीड़ित वकील ने बताया कि वह घर के अंदर सो रहा था। सुबह करीब तीन बजे पांच बदमाश आए। उन्होंने जबरन गेट खुलवाया। उसके बाद तमंचे रखकर सभी को घर में बंधक बना दिया। इसके बाद में घर के अंदर से हजारों की नकदी, गले से चेन के अलावा घर में रखे सोने के जेवर भी लूट लिए। बदमाश करीब एक घंटे तक घर के अंदर मौजूद रहे। बदमाशों के चले जाने के बाद सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद किठौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार से पूछताछ करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि किठौर पुलिस मौके पर गई है। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned