scriptरसमलाई और रबड़ी की वजह से जमकर हुआ बवाल, BJP MLA के रिश्तेदारों ने दिखाई गुंडई तमाशबीन बनी पुलिस | Dadri MLA relatives bawal on Rasmalai and Rabri | Patrika News
मेरठ

रसमलाई और रबड़ी की वजह से जमकर हुआ बवाल, BJP MLA के रिश्तेदारों ने दिखाई गुंडई तमाशबीन बनी पुलिस

Highlights

मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी का मामला
सामान वापस करने पहुंचा था ग्राहक
एक-दूसरे के खिलाफ दी गई तहरीर

 

मेरठSep 20, 2019 / 12:56 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ में खराब रसमलाई और रबड़ी दुकानदार को देनी भारी पड़ गई। युवकों ने घर जाकर जब रसमलाई परिजनों को खिलाई तो वह खराब निकली। इस पर युवकों ने दुकानदार को फोन कर इसकी जानकारी दी। दुकानदार ने रसमलाई वापस करने की बात कही। युवक जब रसमलाई वापस करने पहुंचा तो दुकानदार ने रसमलाई वापस नहीं करने की बात कहीं। जिस पर हंंगामा हो गया। इसके बाद तो दोनों ओर से मारपीट होने लगी। इसी बीच दादरी विधायक की गाड़ी में सवार कुछ और लोग भी मौके पर पहुंच गए। दोनों ओर से जमकर बवाल हुआ।
यह भी पढ़ेंः ट्रैफिक पुलिस ने जेई का काटा चालान तो उसने थाने और चौकी में कर दिया अंधेरा

दादरी विधायक के रिश्तेदारों ने दुकान पर हमला कर दिया। दुकानदार के बेटे और बाउंसरों को पीटा गया। आरोप है कि दुकानदार ने खराब रसमलाई और रबड़ी दे दी थी। इसी बीच एसएसआइ पहुंचे तो दुकानदार ने उसके साथ धक्कामुक्की कर दी। तभी व्यापार मंडल के नेता मौके पर पहुंच गए। शारदा रोड जाम कर आसपास का बाजार बंद कर दिया। दोनों पक्षों ने तहरीर देकर एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ ने दोनों पक्षों को शांत किया है।
यह भी पढ़ेंः पुलिस ने पकड़ा ‘खरगोश’ तो पकड़ में आया गैंग और बरामद हुआ ये कीमती सामान

युवक विनोद भड़ाना का आरोप है कि पहले दुकानदार ने उसके साथ अभद्रता की। इसके बाद कार में सवार होकर आए हमलावरों ने दुकानदार पर जमकर कहर बरपाया। पांच सौ मीटर की दूरी पर थाना होने के बाद भी पुलिस विवाद को समझ नहीं पाई। व्यापारी वर्ग और भाजपा से जुड़े नेता आमने-सामने आ गए। विवाद बढऩे के बाद अब पुलिस मामले को निपटाने की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ेंः मायावती के इस करीबी पूर्व विधायक पर लगे अवैध वसूली और धमकी देने के आरोप

रात आठ बजे झंडे वाले की दुकान में तोडफ़ोड़ के दौरान जमकर अराजकता हुई। मारपीट के दौरान ब्रह्मपुरी चौराहे पर भगदड़ का माहौल था। एसएसआई मौके पर पहुंचने के बाद भी मामले को काबू नहीं कर सके। बल्कि हमलावरों की तरफ से पार्टी बनकर दुकानदार पर टूट पड़े, जिसके चलते एसएसआई के साथ भी अभद्रता की गई। सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि दोनों ओर से तहरीर आई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / रसमलाई और रबड़ी की वजह से जमकर हुआ बवाल, BJP MLA के रिश्तेदारों ने दिखाई गुंडई तमाशबीन बनी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो