जान देकर चुकाया मां के दूध का कर्ज, तमंचे के सामने आ गई थी बेटी

मां को मारने आए थे बदमाश, बेटी ने मां को हटा खुद खा ली गोली, पूरा नजारा देख गांव रह गए सन्न

By: pallavi kumari

Published: 12 Nov 2017, 04:48 PM IST

बागपत. शनिवार की देर रात कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव में युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना पातेें ही एसपी बागपत मौके पर पहुंचे। परिजनों से मामले की जानकारी हासिल की। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Video: 3 लड़कियां, 10 लड़कों के साथ मिलकर कर रही थी गंदा काम, देख पुलिस भी हैरान

meerut news

खबरों की मानें तो काठा गांव निवासी जय भगवान मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। बताया गया कि शनिवार की सुबह उसकी पुत्री मधु खेत में चारा लेने के लिए गई थी। आरोप है कि इसी बीच गांव के ही एक खेत मालिक के पुत्र बबलू जाट से मधु की कहा सुनी हो गई थी। आरोप है कि युवक ने मधु पर अपने खेत से चारा चोरी करने का आरोप लगाया था। उस समय ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था।

meerut news

शनिवार की देर रात करीब 7:00 बजे खेत मालिक का पुत्र बबलू जाट एक अन्य युवक को लेकर मधु के घर पर पहुंचा तथा गाली गलौज करने लगा। मधु की मां ने विरोध किया तो उसके साथ भी गाली गलौज की। आरोप है कि इसी बीच युवक ने मधु की मां को मारने के लिए जैसे ही तमंचा निकालने के लिए गोली चलाई। इसी बीच मधु मां के आगे आकर खड़ी हो गई। गोली लगने के कारण मधु घायल हो गई। मौके पर ही मधु की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी बागपत जयप्रकाश मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी हासिल की और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned