scriptदो युवतियों के गोली लगे शव पुलिस के लिए बने पहेली, पहनावे से लग रहीं कॉलेज गर्ल | dead bodies of two high profile girls became a puzzle for the police | Patrika News

दो युवतियों के गोली लगे शव पुलिस के लिए बने पहेली, पहनावे से लग रहीं कॉलेज गर्ल

locationमेरठPublished: Aug 14, 2021 12:46:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में नानू-रतौली गांव के बीच नाले में हत्या कर फेंके गए युवतियों के शवों की पुलिस अब तक नहीं कर सकी पहचान।

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. थाना सरधना में नानू-रतौली गांव के बीच नाले में हत्या कर फेंके गए हाईप्रोफाइल दो युवतियों के शवों की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। पुलिस मृत युवतियों की शिनाख्त के लिए प्रयास कर रही है। इसके लिए देहरादून से लेकर दिल्ली तक अधिकारियों से संपर्क किया जा चुका है। वहीं एनसीआर के जिलों में भी पुलिस मृत युवतियों के सुराग तलाश रही है, लेकिन अभी तक मृतक युवतियों के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।
यह भी पढ़ें- यूपी: प्रधानी चुनाव की रंजिश में फावड़े से काटकर हत्या, घंटों जंगल में पड़ा रहा शव

पुलिस का मानना है कि युवतियों की हत्या कहीं और कर लाश को नानू-रतौली गांव के पास नाले में डाला गया है। ये भी हो सकता है कि युवतियों के शव नाले में कहीं और से बहकर यहां तक पहुंचे हों और वे आगे न बह पाए हों। दोनों युवतियों के शवों की पहचान करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना है। पुलिस दिल्ली हाईवे के सभी कॉलेजों में युवतियों की पहचान के लिए खाक छान रही है। मृत युवतियों का फोटो पुलिस के जिपनेट साॅफ्टवेयर पर भी अपलोड कर दिया है।
युवतियों के पहनावे से ऐसा लग रहा था कि वे कॉलेज में पढ़ने वाली हो सकती हैं और दिल्ली या देहरादून से उनका कनेक्शन हो सकता है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी खुद दूसरे जिलों के अधिकारियों के सपर्क में हैं। अन्य जगहों से भी लापता युवतियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मेरठ पुलिस ने दिल्ली के मिसिंग सेल से संपर्क किया है। इसके अलावा जोन के आठ जनपदों के थानों में दर्ज गुमशुदगी भी देखी जा रही है। एसएसपी का कहना है कि दोनों युवतियों की पहचान के बाद ही पुलिस उनके हत्यारों तक पहुंच सकेगी। पुलिस कपड़ों से भी उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का दावा है कि दोनों युवतियों की हत्या चार दिन पहले की गई प्रतीत होती है। पुलिस मान रही है कि युवतियों को नानू नहर पर घुमाने के बहाने लाया गया होगा। दोनों की हत्या की गई और फिर गोली मारी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो