script

होटल के कमरे में मिला युवक का शव, परिजनों ने किन्नर दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप

locationमेरठPublished: Jan 05, 2021 05:01:31 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– घर से बुलाकर किन्नर पर लगाया हत्या करने का आरोप- तीन दिन से लापता युवक का शव होटल के कमरे में मिला- पुलिस ने किन्नर सहित दो अन्य को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

meerut-police.jpg
मेरठ. दो दिन से लापता युवक का शव मंगलवार को होटल में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने युवक के किन्नर दोस्त पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने किन्नर दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, मृतक के परिजनों में चीख पुकार मची है।
यह भी पढ़ें- Video सहारनपुर में ग्रामीणों ने गुलदार के बच्चे काे पीट-पीटकर मार डाला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का शव मंगलवार को मेडिकल थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे से बरामद हुआ है। युवक की गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि तीन दिन पूर्व मृतक के दोस्तों ने फोन कर उसको बुलाया था। युवक के पास जब कॉल आया तो उसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ चला गया था। उसके बाद से ही युवक लापता चल रहा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के एक किन्नर दोस्त सहित अन्य से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
दरअसल, लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के रहने वाला सादिक़ के परिजनों का कहना है कि बीती 2 जनवरी को अपने एक किन्नर दोस्त के साथ गया था। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चल सका। उन्हें मेडिकल क्षेत्र में स्थित एक होटल से कॉल आया और उन्हें बताया गया कि सादिक़ की मौत हो गयी है। पुलिस ने परिजनों के आरोपो के आधार पर किन्नर और उसके एक ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस जल्द मामले के खुलासे की बात कर रही है। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या किन्नर दोस्त ने ही की है।

ट्रेंडिंग वीडियो