scriptखेल-खेल में आई मौत, साड़ी के झूले से बने फंदे में फंसकर बच्ची की गई जान | Death came while playing, a girl lost her life after getting stuck in a noose made of a sari swing | Patrika News
मेरठ

खेल-खेल में आई मौत, साड़ी के झूले से बने फंदे में फंसकर बच्ची की गई जान

Meerut News: मेरठ में एक बच्ची और उसका भाई झूले पर झूल रहे थे। इसी दौरान झूले का फंदा बच्ची के गले में कस गया और उससे मौत हो गई।

मेरठJun 29, 2024 / 09:43 am

Aman Pandey

Meerut News
Meerut News: मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र में वेस्ट एंड रोड निवासी 12 साल की बच्ची की शुक्रवार रात संदिग्ध हालात में घर के अंदर फांसी लगने से मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला कि बच्ची और उसका छोटा भाई साड़ी के कपड़े वाला झूला बांधकर झूल रहे थे और फंदा लगने से मौत हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर वीडियोग्राफी कराई और शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

6वीं में पढ़ती थी वंशिका

सदर क्षेत्र में दीवान स्कूल स्थित कोठी नंबर 217 में दीपक कुमार का परिवार रहता है। दीपक की बड़ी बेटी 12 वर्षीय वंशिका एसडी स्कूल में कक्षा छह की छात्रा थी। शुक्रवार रात घर पर वंशिका, उसका छोटा भाई सात वर्षीय कपिल और मां सुमन थे। रात में खाना खाने के बाद दोनों भाई बहन घर में छत पर बांधे झूले में झूल रहे थे। इसी दौरान पानी पीने के लिए कपिल रसोई में गया। कुछ देर बाद सुमन बेटी को बुलाने पहुंची तो वहां वंशिका के गले में झूले का फंदा लगा हुआ था।

सुसाइड की फैली अफवाह

सुमन ने बच्ची को निकाला और पड़ोसियों को सूचना दी। पुलिस को बुलाया गया। शुरुआत में अफवाह फैल गई कि बच्ची ने सुसाइड किया है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घटनास्थल पर वीडियोग्राफी कराई गई। शव को पुलिस ने कब्जे में लिया और कपिल से पूछताछ की गई। सुमन के भी बयान लिए गए।

Hindi News/ Meerut / खेल-खेल में आई मौत, साड़ी के झूले से बने फंदे में फंसकर बच्ची की गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो