मुर्गा फ्रार्इ में देरी होने पर युवकों ने मचाया खूब उत्पात आैर कर दी फायरिंग, सामने थी पुलिस, फिर भी देर से पहुंची, देखें वीडियो

फायरिंग से बच्चा हुआ घायल, पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर हमला करने वाले

 

By: sanjay sharma

Updated: 20 Jan 2019, 04:47 PM IST

मेरठ। मेरठ थाना नौचंदी अंतर्गत हापुड़ रोड स्थित एक चिकन की दुकान में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दुकान के बाहर गोलियां चली। इतना ही नहीं कार सवार युवकों ने वहां पर खड़ी एक कार में भी तोड़फोड़ की। जिससे कार के शीशे टूट गए। कार सवार युवकों द्वारा चलाई गई गोली चिकन की दुकान में काम करने वाले एक बच्चे को लगी। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। चिकन मालिक का कसूर इतना था कि उसने कार सवार युवकों को चिकन देने में थोड़ा देरी कर दी थी।

यह भी पढ़ेंः नए साल में सोने के भाव में हो गर्इ इतनी बढ़ोतरी, जल्द कर लें खरीदारी, पहुंच सकती इतनी कीमत

घटना शुक्रवार देर रात की है। हापुड़ रोड पुलिस चौकी के सामने साहिल चिकन रेस्टोरेंट हैं जो कि वसीम नामक युवक का है। वसीम के अनुसार रात दस बजे उसकी दुकान पर एक कार में कुछ युवक आए और मुर्गा फ्रार्इ की मांग की। उस दौरान वह दुकान में नहीं था। दुकान में काम कर रहे युवक ने मुर्गा फ्रार्इ करने में थोड़ा देरी की बात कही। तो कार सवार युवकों में से एक ने उतरकर रेस्टोरेंट में काम करने वाले सरफराज को थप्पड़ जड़ दिए। इस पर सरफराज ने विरोध किया तो कार सवार युवक मौके से चले गए। करीब 15 मिनट बाद फिर से युवक रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। युवकों का दुस्साहस देखिए कि सामने पुलिस चौकी थी, इसके बाद भी उन्होंने फायरिंग जारी रखी।

यह भी पढ़ेंः इनकम टैक्स की टीम ने नामी न्यूरोलाॅजिस्ट के यहां की छापेमारी तो ये सब मिला, अब जवाब देने के बाद कार्रवार्इ होगी तय, देखें वीडियाे

फायरिंग के दौरान एक गोली रेस्टोंरेट में काम करने वाले 13 वर्षीय बालक को लगी। कार सवार युवकों ने रेस्टोरेंट में भी तोड़फोड़ की। जिससे वहां पर खड़ी एक कार के शीशे भी टूट गए। हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पुलिस पहुंची आैर जांच-पड़ताल में जुट गई। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। उनको चिन्हित किया जा रहा है।

sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned