scriptगजब! मेरठ में घर के भीतर खड़ी बुलेरो का दिल्ली में कटा चालान,मैसेज देख उड़े होश | Delhi Police deducted Challan for car parked in meerut | Patrika News

गजब! मेरठ में घर के भीतर खड़ी बुलेरो का दिल्ली में कटा चालान,मैसेज देख उड़े होश

locationमेरठPublished: Nov 25, 2021 07:14:17 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

आपकी कार घर के भीतर खड़ी हो उसका यातायात के नियमो के उल्लंघन पर चालान कट जाए। ऐसा हो तो सकता है। लेकिन अगर ये चालान किसी दूसरे राज्य में कटे और मोबाइल पर मैसेज आए तो होश उड़ने स्वाभाविक हैं। मेरठ में एक बुलेरो मालिक के साथ तो ऐसा ही कुछ हुआ। उसकी गाड़ी मेरठ में खड़ी रही और चालान दिल्ली में कट गया।

गजब! मेरठ में घर के भीतर खड़ी बुलेरो का दिल्ली में कटा चालान,मैसेज देख उड़े होश

गजब! मेरठ में घर के भीतर खड़ी बुलेरो का दिल्ली में कटा चालान,मैसेज देख उड़े होश

मेरठ। घर में खड़ी का बुलेरो का दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया। चालान काट देने के बाद जैसे ही बुलेरो मालिक के मोबाइल पर चालान काटे जाने का मैसेज आया उसके होश फाख्ता हो गए।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को विश्व में अच्छी पुलिसिग का दर्जा दिया जाता है। लेकिन जिस तरह से मेरठ में खड़ी बुलेरो का चालान दिल्ली में काटा गया उससे तो यहीं लगता है कि अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस भी यूपी ट्रैफिक पुलिस के नक्शे—कदमों पर चलने लगी है।
इसका ताजा उदहारण उस वक्त देखने को मिला जब मेरठ में घर के अंदर खड़ी बुलेरो का दिल्ली में चालान कट गया। मोबाइल पर जब इसका मैसेज आया तो मालिक के होश उड़ गए।
ये भी पढ़े : कोहरे को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट,गलन में बदलने लगी ठंड

जानकारी के अनुसार मेरठ के दौराला में वार्ड छह के जिला पंचायत सदस्य सलोनी के पति अनुज चेयरमैन अपने पल्लवपुरम स्थित आवास पर जनता की समस्या सुन रहे थे। इस दौरान उनकी बोलेरो गाड़ी घर के भीतर खड़ी हुई थी। आरोप है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 11:23 पर बोलेरो गाड़ी का चालान काट दिया। मोबाइल पर चालान का मैसेज आने पर उनके होश उड़ गए। उन्होंने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनीं। उन्होंने तत्काल गाड़ी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की ओर से दिल्ली पुलिस की सबसे बड़ी गलती बताया।
हालांकि बाद में जांच-पड़ताल में सामने आया कि चेयरमैन अपनी गाड़ी लेकर इसी साल अगस्त माह में दिल्ली गए थे। इसी दौरान ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के मामले में उनकी गाड़ी का चालान कर दिया गया। जिसका मैसेज नवंबर माह में उनके मोबाइल पर आया। असलियत पता चलने पर उन्होंने चालान अदा करने के लिए दिल्ली पुलिस से संपर्क किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो