scriptMeerut: दिल्ली हिंसा के बाद 114 संवेदनशील स्थानों पर फोर्स तैनात, वाॅटसऐप ग्रुप्स पर भी विशेष नजर | delhi violence High alert in meerut during Juma Namaz | Patrika News

Meerut: दिल्ली हिंसा के बाद 114 संवेदनशील स्थानों पर फोर्स तैनात, वाॅटसऐप ग्रुप्स पर भी विशेष नजर

locationमेरठPublished: Feb 28, 2020 01:05:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- जुमे की नमाज को लेकर मेरठ जोन में हाई अलर्ट- मस्जिदों और संवेदनशील स्थानों पर भारी पुलिस फोर्स- दिल्ली में हुई हिंसा के मददेनजर फोर्स तैनात

meerut.jpg
मेरठ. जुमे की नमाज को लेकर आज मेरठ जोन में हाई अलर्ट जारी किया गया है। जोन के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी करने के साथ ही फोर्स तैनात किया गया है। मस्जिदों के बाहर भी भारी पुलिस फोर्स तैनात है। वहीं जोन के सभी संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली हिंसा: आईबी अधिकारी को नम आंखों से दी अंतिम विदाई, भाई ने ‘आप’ नेता पर लगाया हत्या का आरोप


मेरठ जोन में 114 संवेदनशील प्वाइंट हैं जो कि मेरठ, मुजफ्फनगर, हापुड़, बुलंदशहर, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर, गाजियाबाद और नोएडा में हैं। गाजियाबाद से लगने वाली दिल्ली की सीमा पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। एडीजी प्रशांत कुमार ने गाजियाबाद पुलिस को बार्डर पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है। खुद शुक्रवार सुबह से ही एडीजी प्रशांत कुमार जोन के सभी जिलों के एसएसपी के संपर्क में हैं और स्थिति पर बराबर नजर रखे हुए हैं। मेरठ में भी सभी संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल तैनात है। शहर के प्रमुख चौराहों पर वज्र और पुलिस के वाहन गश्त कर रहे हैं। सुबह से ही पुलिस अलर्ट मोड पर है।
सोशल मीडिया को लेकर एडीजी ने दिए विशेष निर्देश

एडीजी प्रशांत कुमार ने सोशल मीडिया को लेकर जोन के सभी एसएसपी और साइबर सेल को विशेष निर्देश दिए हैं। मेरठ में करीब 29 वाटसअप ग्रुपों पर विशेष नजर रखी जा रही है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए है। एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि सुबह से ही जिले के सभी थानेदारों और सर्किल अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रहे। जिले में शांति हैं। पुलिस किसी भी हालत में अराजकता को बर्दाश्त नहीं करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो