scriptसपा-बसपा के गठबंधन को कहा सांप-नेवले की दोस्ती, डिप्टी सीएम ने दी एेसे अफसरों को ये चेतावनी | deputy cm Keshav Prasad Mauraya said on SP-BSP alliance | Patrika News

सपा-बसपा के गठबंधन को कहा सांप-नेवले की दोस्ती, डिप्टी सीएम ने दी एेसे अफसरों को ये चेतावनी

locationमेरठPublished: Feb 21, 2019 07:10:38 pm

Submitted by:

sanjay sharma

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- कार्यकर्ताआें से अफसरों के बारे में फीडबैक लिया जा रहा
 

meerut

सपा-बसपा के गठबंधन को कहा सांप-नेवले की दोस्ती, डिप्टी सीएम ने दी इन अफसरों को ये चेतावनी

मेरठ। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मेरठ में करोड़ों के विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में सपा-बसपा के गठबंधन को सांप आैर नेवले की दोस्ती बताते हुए प्रदेश के तमाम अफसरों को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था सुधर गर्इ है आैर विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। यदि कोर्इ अधिकारी सपा-बसपा गठबंधन की मानसिकता से काम करेगा तो उसकी खैर नहीं है।
यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के खिलाफ नहीं रुक रहा आक्रोश, इन्होंने इस तरह अलग-अलग जताया विरोध, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताआें से अधिकारियों के बारे में फीडबैक लिया जा रहा है। जिन अधिकारियों में अभी भी सपा-बसपा की बीमारी लगी है, वे सुधर जाएं। हमारी सरकार में भ्रष्टाचारियों के लिए कोर्इ जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि 2017 में अखिलेश यादव की गुंडाराज वाली सरकार को जनता ने नकार दिया था।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में पाकिस्तान के झंडे के साथ हुआ कुछ एेसा कि आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि अब लोक सभा चुनाव की फिर बारी आयी है आैर इस बार भाजपा यूपी से 74 सीटें जीतेगी। पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शहीद सैनिकों के परिवारों की मदद के लिए पूरा देश आगे आ रहा है। सभी को इसके लिए आगे आना भी चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी विधायकों ने एक माह का वेतन आैर लोक निर्माण विभाग के सभी कर्मचारियों ने एक-एक दिन का वेतन शहीदाें के नाम किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो