script

माेबाइल फोन के लिए पैसे नहीं मिले तो साैतेली मां को माैत के घाट उतारा

locationमेरठPublished: Jan 19, 2021 09:31:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

हत्या करके डॉक्टर पिता काे दी जानकारी
पिता ने बेटे के खिलाफ दी थाने में तहरीर
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) मोबाइल फोन ( mobile phone ) खरीदने के लिए दस हजार रुपये नहीं दिए तो दुपट्टे से गला घोटकर बेटे ने अपनी सौतेली मां की जान ले ली। आरोपी बेटा मां की हत्या करके खुद ही पिता के क्लीनिक पर पहुंचा और पूरी कहानी बताई।
यह भी पढ़ें

वेब सीरिज तांडव को लेकर अब मेरठ में भी आक्रोश

बेटे के मुंह से मां के हत्या की बात सुनकर पिता के होश उड़ गए। उसने बेटे को अपने क्लीनिक में ही बैठा लिया और पुलिस बुला ली। पुलिस की एक टीम डॉक्टर के घर पहुंची और दूसरी उसके क्लीनिक जहां पर आरोपी सौतेला बेटा बैठा हुआ था। पुलिस ने जब बेटे को गिरफ्तार किया तो उसके चेहरे पर जरा भी खौफ नहीं था।
ये है पूरा मामला
थाना सरधना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद में डॉक्टर इबादुर्रहमान रहते हैं। उनके साथ उनका बेटा खिंजर भी रहता है। बेटा नशेड़ी प्रवृत्ति का है। डॉक्टकर इबादुर्रहमान ने दूसरी शादी की है। उनका बेटा अपनी सौतेली मां से काफी दिनों से नया मोबाइल की खरीदने की जिद कर रहा था। मां मोबाइल के लिए मना कर रही थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार काे भी मोबाइल खरीदने के लिए बेटा माँ से दस हजार रुपये मांग रहा था। मां ने रुपये देने से मना कर दिया। इस पर बेटे ने उसी के दुपट्टे से अपनी सौतेली मां का गला घोट दिया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपी युवक ने जुर्म स्वीकार करते हुए खुद ही सरेंडर कर दिया है। पिता ने हत्यारे बेटे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो