scriptकोरोना से जिला उद्यान अधिकारी की मौत | District garden officer dies from Corona in Meerut | Patrika News

कोरोना से जिला उद्यान अधिकारी की मौत

locationमेरठPublished: Apr 13, 2021 10:09:47 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में चल रहा था इलाजउद्यान कार्यालय के कर्मचारियों में शोकपरिवार के साथ दिल्ली के भजनपुर में था निवास

1302.jpg

District garden office meerut

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ meerut news कोरोना संक्रमण Corona virus से मेरठ में मंगलवार को एक अधिकारी की dath मौत हो गई। आरएस राठौर मेरठ में जिला उद्यान अधिकारी के पद पर तैनात थे। पिछले एक सप्ताह पूर्व वे कोरोना पॉजिटिव आए थे। इसके बाद से उनके परिवार के अन्य सात लोग भी पॉजिटिव पाए गए थे।
यह भी पढ़ें

लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज में बद से बदतर कोरोना के हालात, कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने यूपी सरकार को लिखी चिट्ठी, फिर लग सकता है लॉकडाउन

मंगलवार काे उनकी माैत हाे गई। 50 वर्षीय आरएस राठौर करीब एक सप्ताह से बीमार चल रहे थे। पिछले मंगलवार को जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका परिवार दिल्ली के भजनपुरा में रहता है। परिवार में सात अन्य लोग भी संक्रमित हैं। आरएस राठौर का दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था। साेमवार को उनकी हालत बिगड़ी और मंगलवार काे उन्हाेंने दम तोड़ दिया। आरएस राठौर ने मेरठ में अगस्त 2019 में जिला उद्यान अधिकारी की जिम्मेदारी संभाली थी। उनके पास जिला शाकभाजी अधिकारी का भी दायित्व था उनकी मौत से उद्यान कार्यालय के सभी कर्मचारी स्तब्ध हैं।
यह भी पढ़ें

बीएचयू में ओपीडी बंद, सिर्फ टेली ओपीडी चलेगी, ऐसे कराना होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

मेरठ में कोरोना की लहर कहर मचा रही है। मंगलवार को 256 नए मामले सामने आई हैं इनमें से एक महिला की माैत हाे गई है। महिला के अलावा अब जिला उद्यान अधिकारी की भी मौत हो गई। बढ़ते संक्रमण के खतरे काे देखते हुए अधिकारियों ने लोगों से कोरोना से बचाव की अपील की है। उप निदेशक उद्यान पंकज कुमार ने बताया कि अगस्त 2019 में आर एस राठौर ने मेरठ का चार्ज संभाला था। उनके पास जिला शाकभाजी अधिकारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी थी। वह तीन अप्रैल को कार्यालय आए थे। इसके बाद से उन्हें बुखार चल रहा था। पिछले मंगलवार को उन्हें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इस दौरान कार्यालय में दो मिनट का मौन रख उनके आत्म शांति की प्रार्थना की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो