scriptOMG लाश से सिर नोच ले गए आवारा कुत्ते, बहन ने हाथ के निशान से की पहचान | Dogs taken head down Identification of dead body by hand | Patrika News

OMG लाश से सिर नोच ले गए आवारा कुत्ते, बहन ने हाथ के निशान से की पहचान

locationमेरठPublished: Jan 15, 2021 09:11:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

फ्लाईओवर के पास मिला पुलिस को गर्दन कटा शव
24 घंटे बाद बहन ने हाथ के निसान से पहचानी बॉडी

Dead Body

Dead Body

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) संदिग्ध हालात में मारे गए एक युवक के सिर काे कुत्ते नाेच ले गए। पुलिस ने पहचान के लिए बगैर धड़ का शव (dead body ) काे माेर्चरी में रखवा दिया। जहां करीब 24 घंटे बाद पहुंची मृतक की बहन ने हाथ के निशान काे देखकर अपने भाई के शव की शिनाख्त की।
यह भी पढ़ें

शिवालिक की पहाड़ियों में यूपी पुलिस की शीशम तस्करों से मुठभेड़ एक पुलिसकर्मी भी घायल

घटना मेरठ के पल्हैड़ा फ्लाईओवर के पास की है। यहां एक चिकन कॉर्नर के ऊपर दुकान से बुधवार को बगैर धड़ वाला शव पुलिस काे मिला था। प्राथमिक पड़ताल में पता चला कि आवारा कुत्ते शव के धड़ काे नाेच ले गए। काफी तलाश करने पर भी सिर नहीं मिला ताे पुलिस बगैर धड़ वाले शव काे माेर्चरी ले गई। माैके पर पहुंची फाेरेसिंक एक्सपर्ट की टीम ने काफी छानबीन की लाेकिन काेई सफलता नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

शिवालिक की पहाड़ियों में यूपी पुलिस की शीशम तस्करों से मुठभेड़ एक पुलिसकर्मी भी घायल

बाद में एक महिला अस्पताल पहुंची जिसने बगैर धड़ वाली बॉडी की पहचान अपने भाई के रूप में की। महिला ने बताया कि उसका भाई लापता है। जब महिला काे शव दिखाया गया ताे उसने हाथ पर लिखे ओम से अपने भाई की शिनाख्त कर ली। इस घटना का पता चला ताे परिवार में काेहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

यूपी में ब्राह्मण मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़े कांग्रेस: आचार्य प्रमोद कृष्णम

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त रुड़की निवासी दीपक पुत्र मिश्रीलाल के रूप में हुई है। बहन ने बताया कि उसकी शादी दौराला के नंगली गांव में हुई थी। दीपक के माता-पिता की मौत के बाद बहन अपने भाइयों को अपनी ससुराल ले आई थी। यहीं पर परवरिश की थी लेकिन कुछ समय बाद दीपक बहन के घर न रहकर पल्लवपुरम में रहने लगा था।
यह भी पढ़ें

नर पिशाच सुरेंद्र कोली निठारी कांड के 12वें मामले में भी दोषी, मोनिंदर सिंह पंधेर बरी

रोजगार न होने पर वह दुकान या किसी के घर पर कुछ काम कर खाने-पीने का सामान लेता था। हाईवे स्थित पुरानी एलआइसी के पास पल्हैड़ा फ्लाईओवर के सामने एक चिकन की दुकान के ऊपर वह कई वर्षाें से रह रहा था। अब वहीं से इसका शव पुलिस काे मिला है। पुलिस का कहना है कि अब माैत के कारणाें का पता लगाने की काेशिश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो