कुख्यात डॉन बदन सिंह बद्दो की सवा करोड़ की संपत्ति जब्त

Highlights

- सीओ ब्रहमपुरी को बनाया प्रशासक
- पुलिस ने ध्वस्त कोठी के बाहर लगाया बोर्ड
- जिलाधिकारी मेरठ के आदेश पर हुई कार्रवाई

By: lokesh verma

Published: 24 Feb 2021, 12:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. ढाई लाख के इनामी और गैगस्टर बदन सिंह बद्दो की 1 करोड़ 25 लाख रुपए कीमत की संपति को बुधवार को जब्त कर लिया गया। जिलाधिकारी के बालाजी के आदेश पर जब्त की गई संपति पर पुलिस ने बोर्ड लगा दिया।

यह भी पढ़ें- 300 कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी पुलिस, फिर भी नहीं पकड़ा जा सका हत्यारा, Murder का वीडियो वायरल

बोर्ड पर लिखा है कि 'थाना प्रभारी टीपी नगर मेरठ द्वारा प्रस्तुत आख्यानुसार थाना ब्रह्मपुरी जनपद मेरठ पर पंजीकृत मु0अ0स0 740/20 धारा 2/3 उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट से सम्बन्धित कुख्यात, ढाई लाख रुपए का इनामी तथा फरार अभियुक्त बदन सिहं उर्फ बददो पुत्र चरण सिंह निवासी बेरीपुरा थाना टीपीनगर द्वारा अपराध से अर्जित की गई चल-अचल संपत्ति जिसकी अनुमानित कीमत करीब एक करोड पच्चीस लाख रुपए है को जिलाधिकारी मेरठ के दिनांक 22/2/2021 के आदेशानुसार धारा 14(1) उत्तर प्रदेश गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्तीकरण किए जाने के आदेश पारित किए गए। इस आदेश के तहत उक्त सम्पत्ति का जब्तीकरण करते हुए क्षेत्राधिकारी, ब्रह्मपुरी मेरठ को उक्त सम्पत्ति का प्रशासक नियुक्त किया गया है।'

बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही बदन सिंह बद्दो की बेशकीमती कोठी पर एमडीए ने जेसीबी चलवा दी थी। बदन सिंह बद्दो की ये कोठी अनाधिकृत तरीके से बिना नक्शा पास किए बनवाई गई थी।

यह भी पढ़ें- पत्थरों से कुचल कर महिला की निर्मम हत्या, घर के पास ही मिला शव, शक के दायरे पति

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned