शराबी युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, छात्रों और लोगों से की मारपीट

 

Highlights

-पुलिस ने बाइक समेत एक आरोपी किया गिरफ्तार

-अराजक तत्वों के चलते लोगों में भय

-मैदान में शराब पी रहे युवकों का हुडदंग,घूमने गए लोगों और छात्र से की जमकर मारपीट

By: Rahul Chauhan

Published: 23 Oct 2020, 01:18 PM IST

मेरठ। जिले के मवाना कस्बे में तहसील रोड स्थित मैदान में गुरुवार देर रात शराब पी रहे युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया। इन लोगों ने मैदान में आए लोगों के साथ जमकर अभद्रता की और खूब हुड़दंग मचाया। वहीं,कोचिंग से लौट रहे छात्र के साथ मारपीट घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया और शराब पीकर मारपीट करने के एक आरोपी को बाइक समेत गिरफ्तार किया। अराजक तत्‍वों के चलते क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है।

तहसील रोड स्थित मैदान में देर रात तक लोग चहल कदमी करते रहते हैं। ऐसे व्यापारी लोग भी हैं जो अपने प्रतिष्ठान बंद कर खाना खाने के बाद परिवार के साथ घूमने आते हैं। जहां शरारती तत्वों का वी जमवाड़ा लगा रहता है। गुरुवार देर रात आधा दर्जन युवक बैठे शराब पी रहे थे और वहां घूमने वाले लोगों से भी अभद्रता कर रहे थे। विरोध करने पर गाली गलौज भी की। इस बीच कोचिंग से वापस लौट रहे शुभम पुत्र ऋषि पाल निवासी मोहल्ला हीरालाल रामबाग को वहां से गुजर रहा था, जिसे आरोपियों ने पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएससी में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया एक शराबी को बाइक समेत दबोच लिया और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि अन्य फरार हो गए जल्द गिरफ्तारी होगी। उक्त मैदान भले ही वीआईपी रोड पर हो पर यहां अक्सर शरारती तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। कई बार पूर्व में भी जुआ खेलते हुए व शराब पीते हुए लोग खेलते हुए पुलिस ने पकड़े हैं। पुलिस की गश्त करने की मांग उठती रहती है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned