scriptजब तक मां की नहीं निकल गई जान फर्श पर पटकता रहा कलयुगी बेटा, पूरा मेरठ शर्मसार | drunken son killed his mother by slapping her on ground in Meerut | Patrika News

जब तक मां की नहीं निकल गई जान फर्श पर पटकता रहा कलयुगी बेटा, पूरा मेरठ शर्मसार

locationमेरठPublished: May 26, 2022 08:51:48 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

एक कलयुगी शराबी बेटे ने अपनी बूढ़ी मां की फर्श पर पटककर हत्या कर दी। वृद्धा का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने बेटे को शराब पीने से रोका था। यह बात नशे में घर आए बेटे को नगवार गुजरी और वह आग बबूला हो उठा। शराबी बेटे ने अपंग को पहले गालिया दी। उसके बाद जमीन पर पटककर मार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे केा गिरफ्तार कर लिया। इस घटना से पूरा मेरठ शर्मसार हो गया है।

जब तक मां की नहीं निकल गई जान फर्श पर पर पटकता रहा कलयुगी बेटा, पूरा मेरठ शर्मसार

जब तक मां की नहीं निकल गई जान फर्श पर पर पटकता रहा कलयुगी बेटा, पूरा मेरठ शर्मसार

कलयुगी शराबी बेटे ने अपनी वृद्ध बीमार मां को फर्श पर पटक- पटककर मार डाला। मां चिल्लाती रही लेकिन निर्दयी बेटे का दिल नहीं पसीजा। वृद्धा की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह हत्यारोपी बेटे के चंगुल से वृद्धा को बचाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आसपास के लोग तुरंत वृद्धा को एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

दिल को दहलाने और समाज को शर्मसार बरने वाली ये घटना थाना किठौर के गांव शोल्दा में हुई। जहां वृद्धा ओमवती के पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वृद्ध महिला अपंग है। बुधवार देर शाम उसका बेटा जुगन शराब पीकर बाहर से आया। इस पर वृद्धा ओमवती ने बेटे को शराब पीने पर टोका। मां का शराब पीने से टोकना बेटे केा बुरा लगा। शराब के नशे में जुगन ने पहले मां से गाली गलौज की। इसके बाद गुस्से में आकर जुगन ने अपनी बीमार मां को जमीन पर कई बार पटका। वृद्धा की चीख निकली तो रात में पड़ोसी भी पहुंच गए। युवक मां के साथ मारपीट करता रहा और उसको जमीन पर पटकता रहा। पड़ोस की महिलाओं और लोगों ने किसी तरह बचाव किया। वृद्धा के मुंह से खून निकल रहा था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया की युवक ने अपनी मां को बेरहमी से मारा। उस समय रात हो चुकी थी। युवक गाली गलौज कर रहा था। बेटे ने कई बार जमीन पर पटका। आस-पास के लोगों ने बचाव किया तो उन्हें भी गाली दी।
यह भी पढ़े : Most Wanted Badan Singh Baddo : पुलिस कस्टडी से फरार इनामी बददो कब होगा गिरफ्तार, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब


पुलिस ने बेटे को हिरासत में लिया किठौर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया की अभी तक तहरीर नहीं आई है। पता चला की युवक शराब पीने का आदी है। आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई कर रही है। वृद्धा के दो बेटे हैं, दूसरा बेटा दिल्ली में रहता है। उसको जानकारी दी जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो