लॉकडाउन के दौरान पड़ोसी युवक की छेड़खानी का महिलाओं ने किया विरोध तो घर में घुसकर की मारपीट, तीन घायल

Highlights

  • मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की घटना
  • आरोपियों ने घर पर किया पथराव
  • पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

 

By: sanjay sharma

Published: 19 Apr 2020, 05:57 PM IST

मेरठ। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मकान के बाहर पड़ोस के कुछ युवक महिलाओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। महिलाओं और पड़ोसी ने विरोध किया तो उसके साथ आरोपी युवकों ने मारपीट कर दी। इस दौरान एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः कोटा से 27 छात्र-छात्राओं को लेकर बस पहुंची मेरठ, स्वास्थ्य विभाग की टीमें जांच में जुटी

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र की जाकिर कॉलोनी निवासी मोबीन अपने घर जा रहा था। रास्ते में उसने देखा कुछ युवक गली में अपने मकान के सामने दो महिलाओं पर फब्तियां कर रहे हैं। महिलाओं और मोबीन ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने अपने साथियों शेरू, इरफान, गुलफाम और 7-8 अन्य के साथ पहुंचकर बुलाया। सभी ने महिलाओं और मोबीन पर सरियों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। शोर सुनकर मोबीन के भाई नसीर, सलमान, अनीस भी आ गए। आरोपियों ने मोबीन पक्ष को बुरी तरह से पीटा। आरोपियों ने नसीर के मकान पर पथराव भी किया।

यह भी पढ़ेंः Meerut: लॉकडाउन के दौरान बाजार खुलने और भीड़भाड़ का वीडियो वायरल, एसएसपी ने शुरू कराई जांच

इस दौरान नसीर, सलमान व अनीस घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुलफाम को हिरासत में ले लिया। बाकी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य की तलाश करने में लगी हुई है। वहीं महिलाओं का आरोप है कि आरोपी युवक आए दिन गली के बाहर खड़े होकर अश्लील हरकतें करते हैं और फब्तियां कसते हैं। इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned