scriptEncounter में सरिया चोर गिरोह के सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 35 लाख का माल भी बरामद, देखें वीडियो- | eight crooks arrested after encounter in meerut | Patrika News

Encounter में सरिया चोर गिरोह के सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 35 लाख का माल भी बरामद, देखें वीडियो-

locationमेरठPublished: Jun 05, 2020 09:46:26 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- दो डीसीएम में लदा 35 लाख का चोरी का सरिया बरामद- मैदान में सरिया उतार रहे बदमाश पुलिस केा देखते ही करने लगे फायरिंग- जवाबी फायरिंग में सरगना समेत आठ गिरफ्तार

meerut.jpg
मेरठ. कई जनपदों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने सरिया चोर गिरोह मुठभेड़ के बाद मेरठ पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना सहित आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार, कार, बाइक और दो डीसीएम में लदा 35 लाख रुपये का चोरी हुआ सरिया बरामद हुआ है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: थाने से 100 कदम दूर बदमाशों ने सभासद पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत नाजुक

https://youtu.be/mLqb-Ii1DSA
एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए सीओ दौराला जितेंद्र सरगम ने इंस्पेक्टर पल्लवपुरम दिग्विजय नाथ शाही और फोर्स के साथ माउंट लिट्रा स्कूल के पास स्थित मैदान में छापा मारा। पुलिस को देखते ही मैदान में सरिया उतार रहे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस में जवाबी फायरिंग करते हुए गिरोह के सरगना वलीदपुर निवासी मनोज और उसके सात साथियों को धर दबोचा। पुलिस को मौके से दो डीसीएम में लदा चोरी का सरिया बरामद हुआ, जिसकी कीमत करीब 35 लाख बताई जा रही है। इसी के साथ बदमाशों की एक बाइक, कार और एक पिस्टल व दो तमंचो सहित भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद हुए हैं।
पुलिस के मुताबिक, बदमाशों का यह गिरोह मुजफ्फरनगर, खतौली, मोदीपुरम, परतापुर और सरधना क्षेत्र में चोरी का सरिया सप्लाई करता था। गिरफ्तार किए गए बदमाशों को जेल भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पकडे गए बदमाशो से पूछताछ की जा रही है कि ये लूट का सरिया किस-किस दुकानदार को बेचते थे। उनके खिलाफ भी विधिक कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए लोग दूसरे राज्यों और जनपदों से सरिया सप्लाई किया करते थे। पुलिस काफी समय से इनके पीछे लगी हुई थी। आज लाखों के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो