शातिर 'मामा' का पुलिस ने कर दिया ऐसा हाल, सीधा पहुंच गया अस्पताल

Highlights:

-पुलिस चेकिंग के दौरान नौचंदी बिजलीघर के पास चढ़ गया हत्थे
-पुलिस को देख भगा दी अपनी बाइक
-जवाबी फायरिंग में घायल हुआ शातिर अपराधी

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Oct 2020, 01:57 PM IST

मेरठ। कई थानों के लिए सिरदर्द बना शातिर अपराधी अययाज उर्फ 'मामा' को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मार दी। बदमाशों की बीच मुठभेड़ मुठभेड़ में शातिर बदमाश अय्याज़ उर्फ मामा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती कराया है। घायल बदमाश अय्याज़ उर्फ मामा पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस के अलावा बाइक बरामद हुई है।

थाना नौचन्दी पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड में एक शातिर को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से बाइक व एक तमंचा व एक खोखा व चार जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए। एसएसपी अजय साहनी के आदेशानुसार संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चोर व तलाश वांछित अभियुक्तों व वाहन चेकिंग के दौरान नौचन्दी पुलिस बिजलीघर नौचन्दी ग्राउण्ड के पास चेकिंग कर रही थी। तभी दो व्यक्ति बाइक पर तेजी के साथ आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया नहीं रूके व दोनों व्यक्तियों का पीछा करते हुए आरटी सैट पर उच्चाधिकारीगण को सूचना दी गयी। पीछा करते हुए दोनों बदमाशों को पटेल मण्डप के पास धेर लिया गया।

इस पर दोनों व्यक्तियों ने पुलिस वालों पर फायर किया। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया व दूसरा मौके का फायदा उठाकर भाग गया। घायल अभियुक्त को पुलिस मुठभेड के दौरान एक बाइक अपाचे रंग काला नं0-UP-15-BR-449 मय एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा कारतूस व चार जिन्दा कारतूस 315 बोर के पटेल मण्डप नौचन्दी ग्राउण्ड से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त पर दर्जनों मुकदमें पंजीकृत हैंं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned