scriptपुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने के आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली, दिखा खौफनाक मंजर | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने के आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली, दिखा खौफनाक मंजर

locationमेरठPublished: Aug 09, 2020 02:58:00 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-तमंचा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद -पल्लवपुरम पुलिस के साथ हुई थी मुठभेड़ -चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर किया था हमला

ag9111111.jpeg
मेरठ। गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमले के आरोपी के मुठभेड़ में गोली लग गई। गोली आरोपी के पैर में लगी। उसको मेरठ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। आरोपी का नाम नीटू पुत्र हरपाल निवासी पल्हेड़ा थाना पल्लवपुरम है। बीती रात थाना पल्लवपुरम पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान एक युवक को पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के लिए रोका तो युवक ने दोनों पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।
पुलिसकर्मियों को घायल कर युवक फरार हो गया। इसके जानकारी जैसे ही थानाध्यक्ष को लगी उन्होंने नाकेबंदी कर इलाके में सघन चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान देर रात आरोपी लावड रोड पर ललसाना बाग के पास पुलिस कर्मियों को दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसको रोकने की कोशिश की तो बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।
जिसमें पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ चलाई गोली में पुसिकर्मियों पर हमले का आरोपी बदमाश नीटू पुत्र हरपाल निवासी ग्राम पल्हेड़ा थाना पल्लवपुरम घायल हो गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया। घायल बदमाश के पास एक तमंचा और काफी संख्या में जिंदा कारतूस और खोखा कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त पर कई थानों में संगीन अपराधों में मुकदमा पंजीकृत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो