scriptइंजीनियर ने मोबाइल चोरी की कराई थी रिपोर्ट दर्ज, जब जांच हुई तो अश्लील वीडियो से मच गया बवाल | Engineer put porn video on WhatsApp group in meerut | Patrika News

इंजीनियर ने मोबाइल चोरी की कराई थी रिपोर्ट दर्ज, जब जांच हुई तो अश्लील वीडियो से मच गया बवाल

locationमेरठPublished: Aug 28, 2019 01:40:48 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

कैंट बोर्ड के अवर अभियंता के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ग्रुप एडमिन ने इसकी एसएसपी से की थी शिकायत
इस ग्रुप से जुड़े हैं कई अधिकारी और प्रतिष्ठित लोग

meerut
मेरठ। कैंट बोर्ड के अवर अभियंता ने अपना मोबाइल फोन चोरी की रिपोर्ट थाना सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद ग्रुप एडमिन भी व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो डालने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस ने बताया कि जिसकी रिपोर्द दर्ज कराने वह आए हैं, उसकी मोबाइल फोन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। इसलिए उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। ग्रुप एडमिन ने एसएसपी अजय साहनी से इस बारे में शिकायत की। एसएसपी ने इस मामले पर जांच बिठा दी और जब जांच रिपोर्ट आयी तो हर कोई हैरान रह गया।
यह भी पढ़ेंः पुलिस चौकी के पास एक्सीडेंट होने के बाद युवक को पीटा, फिर कैंटर से कुचलकर मार डाला

यह था पूरा मामला

सदर बाजार पुलिस के मुताबिक कैंट बोर्ड के अवर अभियंता अवधेश यादव ने बुधवार को एक अश्लील वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर डाली थी। इस पर ग्रुप के सदस्यों ने आपत्ति जताई थी। इसके बाद अवर अभियंता ने सीयूजी नंबर से गलती से वीडियो पोस्ट की बात भी लिख दी थी। ग्रुप के सदस्यों ने एडमिन ललित कुमार से अवधेश के खिलाफ केस दर्ज कराने को कहा। इस ग्रुप से महिलाओं के साथ ही शहर के जिम्मेदार और पुलिस-प्रशासन के अधिकारी भी जुड़े हुए हैं। एडमिन ललित कुमार सदर बाजार थाने में तहरीर देने पहुंचे तो वहां पता चला कि अवधेश ने मोबाइल गुम होने की तहरीर दे रखी है। इस पर अवर अभियंता अवधेश का कहना है कि उसका मोबाइल गुम हो गया था, इसी दौरान उसके सीयूजी नंबर से ग्रुप पर किसी ने अश्लील वीडियो पोस्ट कर दी होगी।
यह भी पढ़ेंः तीन बच्चे गायब करने के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, फिर कई घंटे बाद आयी ऐसी खबर कि हर कोई रह गया सन्न

पुलिस को जांच में ये मिला

ग्रुप एडिमन ललित ने एसएसपी अजय साहनी से इस मामले की शिकायत की तो एसएसपी ने इसकी जांच के निर्देश दिए। जांच में ये सामने आया कि अवधेश का मोबाइल फोन गुम नहीं हुआ था। सदर बाजार एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद अवर अभियंता के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उस मोबाइल को ढूंढ़ने में लगी हुई है, जबकि अवर अभियंता अवधेश यादव का कहना है कि मोबाइल गुम होने के बाद उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो