scriptशादी का झांसा देकर फेसबुक फ्रेंड करता रहा वर्षों तक दुष्कर्म | Facebook friend kept raping for years on the pretext of marriage | Patrika News

शादी का झांसा देकर फेसबुक फ्रेंड करता रहा वर्षों तक दुष्कर्म

locationमेरठPublished: Jul 12, 2021 10:52:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकीपीड़िता ने थाने में दर्ज कराई आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट

facebook_meerut.jpg

facebook

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ सोशल मीडिया ( social media ) के प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से युवक ने पहले महिला को अपना दोस्त बनाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ कई साल तक ( rape ) दुष्कर्म करता रहा। महिला ने जब शादी के लिए दबाव डाला तो युवक ने मना कर दिया। महिला का आरोप है कि युवक ने उससे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए हैं। आरोपी ने महिला दोस्त की अश्लील वीडियो और फोटो भी ले ली। अब आरोपी दोनों को वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामला थाना फलावदा क्षेत्र के कस्बे का है। महिला ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

संघ की बैठक का कल अंतिम दिन, लखनऊ से आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद चित्रकूट में सुरक्षा बढ़ी

पीड़िता ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से एक युवक ने उससे दोस्ती की। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। युवक उससे शादी का वादा कर सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो बना लिए और वीडियो भी बना डाला। जब वह शादी के बिना संबंध बनाने का विरोध करती तो आरोपी उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता का यह भी आरोप है कि युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उससे अवैध वसूली भी की है। महिला ने शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। महिला का आरोप है कि राजनीतिक प्रभाव से उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है, जिसके चलते वह तनावग्रस्त है। महिला ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि आरोपी उसको लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे उसकी जान को खतरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो