शादी का झांसा देकर फेसबुक फ्रेंड करता रहा वर्षों तक दुष्कर्म

अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट

By: shivmani tyagi

Published: 12 Jul 2021, 10:52 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ सोशल मीडिया ( social media ) के प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से युवक ने पहले महिला को अपना दोस्त बनाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ कई साल तक ( rape ) दुष्कर्म करता रहा। महिला ने जब शादी के लिए दबाव डाला तो युवक ने मना कर दिया। महिला का आरोप है कि युवक ने उससे लाखों रुपये भी ऐंठ लिए हैं। आरोपी ने महिला दोस्त की अश्लील वीडियो और फोटो भी ले ली। अब आरोपी दोनों को वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामला थाना फलावदा क्षेत्र के कस्बे का है। महिला ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: संघ की बैठक का कल अंतिम दिन, लखनऊ से आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद चित्रकूट में सुरक्षा बढ़ी

पीड़िता ने बताया कि फेसबुक के माध्यम से एक युवक ने उससे दोस्ती की। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। युवक उससे शादी का वादा कर सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो बना लिए और वीडियो भी बना डाला। जब वह शादी के बिना संबंध बनाने का विरोध करती तो आरोपी उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।
पीड़िता का यह भी आरोप है कि युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उससे अवैध वसूली भी की है। महिला ने शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। महिला का आरोप है कि राजनीतिक प्रभाव से उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहा है, जिसके चलते वह तनावग्रस्त है। महिला ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि आरोपी उसको लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे उसकी जान को खतरा है।

यह भी पढ़ें: Tiger Attack : बिजली सी कौंधी और धम्म की आवाज के साथ टूट पड़े दो बाघ

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला : Tokyo Olympics में स्वर्ण पदक जीतने पर 6 करोड़ रुपये देगी सरकार

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned